बिहार

bihar

By

Published : Jul 6, 2020, 7:55 AM IST

ETV Bharat / state

औरंगाबाद में कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत

औरंगाबाद जिले में एक व्यक्ति की हाई शुगर और हाई ब्लड प्रेशर के कारण मौत हो गई. लेकिन मृत्यु के बाद वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इस घटना के बाद परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है.

corona positive person died
कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत

औरंगाबाद: जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. एक और मरीज की कोरोना से मौत हो गयी है. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति की हाई शुगर और हाई ब्लड प्रेशर के कारण मौत हो गई. व्यक्ति का जब कोरोना जांच कराया गया तो वह पॉजिटिव पाया गया.


मौत के बाद पॉजिटिव
55 वर्षीय मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खान कपासिया गांव का रहने वाला था. उसकी मौत के बाद जांच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. मृतक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया है.


मधुमेह बीमारी से पीड़ित
मृतक के परिजनों ने बताया कि उन्हें शुगर की बीमारी थी. शुगर बढ़ जाने के बाद उनका इलाज पिछले 12 दिनों से कराया जा रहा था. हालांकि इलाज के दौरान उन्हें सर्दी बुखार भी हुआ था, लेकिन डॉक्टर ने कोरोना वायरस लक्षण की बात नहीं कही थी.


मौत के बाद जांच
व्यक्ति की मौत के बाद सदर हॉस्पिटल में एहतियातन कोरोना की जांच कराई गई. इसमें व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. वहीं रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया है.


पटना भेजा गया सैंपल
जिला जनसंपर्क पदाधिकारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि मृतक प्रारंभिक जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. लेकिन उसका सैम्पल पटना भेजा गया है, जिसकी रिपोर्ट दो दिनों बाद आएगी. उन्होंने कहा कि वहीं फाइनल रिपोर्ट मानी जाएगी. इसके बाद ही पुष्टि की जाएगी कि मरीज की मौत कोरोना वायरस से हुई है या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details