बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: हत्या के आरोपित के घर पर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार

दाउदनगर थाना पुलिस द्वारा हत्या के नामजद आरोपित पिता-पुत्र को हाजिर होने के लिये घर पर जाकर इश्तेहार चिपकाया गया. डुगडुगी पिटवायी गयी.

By

Published : Mar 22, 2021, 7:04 AM IST

murder
इश्तेहार चिपकाते पुलिस अधिकारी

औरंगाबाद:औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के तरारी पंचायत के गवसगढ़ में दाउदनगर पुलिस द्वारा हत्या के नामजद आरोपित पिता-पुत्र को हाजिर होने के लिये घर पर जाकर इश्तेहार चिपकाया गया और डुगडुगी पिटवायी गयी.

ये भी पढ़ें:एसपी ने किया देव थाना का निरीक्षण, कहा- जिस इलाके में पकड़ी गई शराब, वहां के चौकीदार नपेंगे

पिछले साल अक्टूबर से फरार हैं आरोपित
गौरतलब है कि 23 अक्टूबर 2020 को इसी गांव के निवासी सोहराई सिंह के साथ मारपीट की घटना घटी थी. इस मामले में सोहराई सिंह के पुत्र अलखदेव सिंह द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमीकी में दोनों आरोपित हैं. गंभीर रूप से जख्मी सोहराई सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गयी थी. जिसके बाद यह मामला हत्या में तब्दील हो गया था. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस लगातार कार्रवाई व छापेमारी कर रही थी. लेकिन आरोपित फरार चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें:बंदूक किसी भी समस्या का हल नहीं, नक्सली सरेंडर करें और मुख्यधारा में जुड़ें- सीआरपीएफ कमांडेंट

न्यायालय से निर्गत था वारंट
औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना के थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम ने बताया कि दाउदनगर थाना कांड संख्या 370/ 20 में आरोपित गवसगढ़ निवासी ललन सिंह और धर्मेंद्र कुमार फरार चल रहे हैं. इन दोनों के खिलाफ न्यायालय से वारंट भी निर्गत था. दोनों की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है. न्यायालय द्वारा इश्तेहार जारी किया गया है. मामले के अनुसंधानकर्ता मो. अरमान ने आरोपित के घर पर जाकर इश्तेहार चिपकाया और डुगडुगी पिटवायी. बताया गया कि इसके बाद भी हाजिर नहीं होने पर न्यायालय के आदेश पर कुर्की जब्ती की कार्रवाई की जायेगी. इसके लिये न्यायालय से आदेश प्राप्त किया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details