बिहार

bihar

Road Accident At Aurangabad: सड़क पर नीलगाय से बाइक की टक्कर, पिता और पुत्र घायल

By

Published : Nov 13, 2022, 10:20 PM IST

औरंगाबाद में नीलगाय की टक्कर (Bike Collision with Nilgai in Aurangabad) से बाइक सवार एक पिता-पुत्र गंभीर रूप में घायल हो गए. दोनों को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल औरंगाबाद में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार कर किया गया. घटना मदनपुर थाना अंतर्गत शिवगंज-रफीगंज मुख्य पथ पर शिवगंज के समीप की हैं.

औरंगाबाद में हादसा
औरंगाबाद में हादसा

औरंगाबाद :बिहार के औरंगाबादमें (Road Accident At Aurangabad) नीलगाय और बाइक की टक्कर हो गयी है. घटना में बाइक सवार पिता-पुत्र गंभीर रूप में घायल हो गए. पिता-पुत्र बाइक से रफीगंज मंदिर में पूजा-अर्चना करने गए थे. दोनों पूजा कर घर लौट रहे थे तभी अचानक बीच सड़क नीलगाय बाइक से टक्करा गयी. दोनों बीच सड़क पर गिर गये. दोनों को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल औरंगाबाद में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार कर किया गया. घटना मदनपुर थाना अंतर्गत शिवगंज-रफीगंज मुख्य पथ पर शिवगंज के समीप की हैं.

ये भी पढ़ें : औरंगाबाद में मां-बेटे को अनियंत्रित कार ने रौंदा, मासूम बेटे की मौत

मंदिर में पूजा-अर्चना कर जा रहे थे घर :घायलों की पहचान मदनपुर थाना अंतर्गत घटराइन पंचायत के सहार गांव निवासी मालिक चंद्र साव एवं उनका 23 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार के रूप में कि गयी है। पिता-पुत्र बाइक से रफीगंज मंदिर में पूजा-अर्चना करने गए थे। जहां से दोनों पूजा कर घर लौट रहे थे. लेकिन जैसे ही शिवगंज के समीप पहुंचे की चलती बाइक के सामने अचानक से एक नीलगाय आ गयी. जिससे टक्करा कर दोनों बाइक सवार वाहन समेत नीचे गिर गए. इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें : औरंगाबाद मीनाक्षी दुबे गोलीकांड: 2 शूटर गिरफ्तार, हथियार और जिंदा कारतूस बरामद


घटना की जानकारी परिजनों को दी : घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गयी. घायल पिता पुत्र को मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें सदर अस्पताल औरंगाबाद में भर्ती कराया गया. इसके बाद घटना की सूचना पाकर परिजन अस्पताल पहुंचे. जहां चिकित्सकों की देखरेख में घायलों का इलाज किया जा रहा हैं. हालांकि इस घटना में दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details