बिहार

bihar

By

Published : May 5, 2020, 6:21 PM IST

ETV Bharat / state

औरंगाबाद में मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज, 3 किमी का इलाका सील

औरंगाबाद में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद गांव को सील कर दिया गया है. गांव के लोगों को खाना और अन्य सामग्री पहुंचाने के लिए ड्राप गेट बनाया है.

aurangabad
aurangabad

औरंगाबाद: जिले के रफीगंज प्रखंड के बलीगांव गांव में कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जाने के बाद गांव के आस-पास के 3 किलोमीटर को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. इस इलाके के लोग ना बाहर जाएंगे, ना ही बाहर से किसी व्यक्ति को अंदर आने की अनुमति होगी. इस गांव में जरूरत के सभी सामान जिला प्रशासन की ओर से उपलब्ध कराई जाएगी.

गांव में दशहत का माहौल
रफीगंज प्रखंड के बलिगांव गांव में एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद गांव में दशहत का माहौल है. जिला प्रशासन के निर्देश पर गांव को सील कर दिया गया है. रफीगंज प्रखण्ड विकास पदाधिकारी के अनुसार कोई भी व्यक्ति बिना मुखिया और सरपंच के आदेश के बिना चाहे कितना भी इमरजेंसी हो बाहर नहीं जाएगा.

मौके पर मौजूद अधिकारी

सामग्री पहुंचाने के लिए ड्राप गेट
बता दें कुछ दिन पहले औरंगाबाद से कुछ सैंपल भेजे गए थे. जिसमें बलिगांव गांव के रहने वाले व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. गांव सील करते समय रफीगंज थाना प्रभारी राजीव रंजन, बीडीओ रितेश कुमार सिंह, सीओ अवधेश कुमार सिंह, चिकित्सा पदाधिकारी अरविंद कुमार, मुखिया सतेंद्र रविदास, उपमुखिया प्रतिनिधि शत्रुध्न प्रसाद मौजूद रहे. प्रशासन ने गांव के लोगों को खाना और अन्य सामग्री पहुंचाने के लिए ड्राप गेट बनाया है. इस गांव की आबादी करीब 1200 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details