बिहार

bihar

शर्मनाकः 7 महीने की गर्भवती को पति ने फंदे से लटकाया

By

Published : Jun 1, 2021, 12:19 PM IST

औरंगाबाद के जम्होर थाना के चिरैला होल्ट गुमटी इलाके में दहेज के लोभियों ने एक सात माह की गर्भवती महिला को फंदे से लटकाकर मार डाला. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

औरंगाबादःजम्होर थाना क्षेत्र के चिरैला होल्ट गुमटी इलाके में दहेज की लालच (Greed For Dowry) में एक 7 महीने की गर्भवती महिला को उसके पति और ससुराल के अन्य लोगों ने फंदे से लटकाकर मार डाला. इसकी सूचना मिलते ही महिला के पिता और परिजन आनन-फानन में पहुंचे तो देखा कि बेटी की मौत हो चुकी है.

इसे भी पढ़ेंः वैशाली: थाने के पास बार-बालाओं का डांस, युवक ने की हर्ष फायरिंग, पुलिस को वायरल वीडियो से लगी खबर

दहेज की लालच में हत्या का आरोप
हरिहरगंज थाना क्षेत्र के टेम्बा गांव निवासी मृत महिला के पिता ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी चिरैया होल्ट गुमटी निवासी सुदेश्वर पासवान से की थी. शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसे दहेज को लेकर प्रताड़ित करते थे. उससे मारपीट भी की जाती थी.

कई बार समझौते भी हुए लेकिन अंत में दहेज दानवों ने उसे मौत के घाट उतार दिया. मृतक महिला के पिता ने दामाद, उसकी मां, बहन और भाइयों पर हत्या का आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ेंःशादी से नाराज सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को मारी गोली, फिर खुद को भी किया शूट

पुलिस कर रही मामले की जांच
इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. जम्होर थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के संदर्भ में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद कार्रवाई की जा रही है. दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details