बिहार

bihar

भोजपुर में लोग दे रहे कोरोना को दावत, उड़ा रहे सामाजिक दूरी की धज्जियां

By

Published : May 11, 2020, 8:27 PM IST

कोरोना के बढ़ते कहर के बाद भी भोजपुर में लोग सतर्क नहीं हुए हैं. सरकार से थोड़ी रियायत मिलने के बाद लोग सामाजिक दूरी का उल्लंघन करते नजर आ रहे हैं.

bhojpur
bhojpur

भोजपुर: देश में कोरोना के फैलाव से बचने के लिए लॉकडाउन 3 लागू किया गया है. जिला प्रशासन भी बार-बार लोगों से बेवजह घर से बाहर नहीं निकलने की अपील कर रहा है. लेकिन इससे इतर भोजपुर में लोग सामाजिक दूरी का उल्लंघन करते दिखे. लोग यहां लगातार सामाजिक दूरी का उल्लंघन करते देखे जाते हैं.

जिले में इलेक्ट्रिक गुड्स, पंखा, कूलर आदि दुकाने खोलने के आदेश के बाद से ही जिले के सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली. दर्जनों की संख्या में लोग इकट्ठा होकर बाजार करते नजर आए. बाजारों में लोग लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन करते साफ देखे गए. मानो जैसे लोग खुद कोरोना को दावत दे रहे हों. वहीं, इस मामले में प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है. बता दें कि भोजपुर में कुल 20 कोरोना संक्रमित पाए गए. जिसमें 18 ठीक हो गए हैं. वहीं 2 का इलाज जारी है.

भोजपुर में हो रहा सामाजिक दूरी का उल्लंघन

बिहार में 733 कोरोना पॉजिटिव
बता दें कि कोरोना वायरस के कारण पूरा देश त्रस्त हो चुका है. बिहार में 733 कोरोना संक्रमित लोग पाए गए हैं. जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, जिला प्रशासन भी लगातार लोगों की सेवा में लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details