बिहार

bihar

भोजपुर में जमीन विवाद में फायरिंग, दो जख्मी

By

Published : Dec 7, 2021, 9:55 AM IST

जमीन विवाद को लेकर भोजपुर में दो पक्षों में फायरिंग (Firing in Bhojpur) हो गयी. इस घटना में दो लोग घायल हुए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

raw
raw

भोजपुर: बिहार के भोजपुरजिले में चरपोखरी थाना क्षेत्र के प्रीतमपुर (Pritampur of Charpokhari police station area) गांव में जमीन के विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गयी. गोली भी चली (Firing in Bhojpur over land dispute) है. मामले में एक पक्ष के दो लोग गोली का छर्रा लगने से जख्मी हुए हैं. दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें: World Disabilities Day: दिव्यांग राजकुमार ने मेहनत को बनाया तरक्की का हथियार, उनके कंधे पर खड़ा है परिवार

घटना के बारे में पीड़ित पक्ष के लोगों ने बताया कि पूर्व से गांव के ही उमेश सिंह से जमीन का विवाद चला आ रहा है. आज एक बार फिर से दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया. इस विवाद ने थोड़ी ही देर में हिंसक रूप ले लिया. दोनो ओर से बंदूकें निकल गईं और गोलियां भी चलने लगीं. जिसमे एक पक्ष से दो युवकों को छर्रा लगा है. घायलों की पहचान कृष्णा सिंह और गोलू कुमार के रूप में की गई है.

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही चरपोखरी थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस इस कांड में शामिल दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में जुट गई है. हालांकि पुलिस ने इस पूरे मामले में कुछ भी कहने से इनकार किया है. घटना के बाद इलाके में माहौल तनावपूर्ण है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: भोजपुर में जमीन विवाद में निकली बंदूकें, दूसरा पक्ष भी लाठी-डंडे से लैस, वीडियो वायरल

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details