बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुरः एसपी ने किया छठ घाटों का निरीक्षण, मुकम्मल व्यवस्था के निर्देश

एसपी सुशील कुमार ने छठ पर्व को लेकर घाटों का किया निरीक्षण. इस दौरान घाटों पर मुकम्मल व्यवस्था को लेकर थानाध्यक्षों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया.

By

Published : Oct 25, 2019, 12:44 PM IST

एसपी ने किया छठ घाटों का निरीक्षण

भोजपुरःलोक आस्था का महापर्व कहा जाने वाला छठ पर्व नजदीक है. 31 अक्टूबर से 4 दिनों तक चलने वाले छठ पर्व को लेकर प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां तेज कर दी गई हैं. इसको देखते हुए एसपी सुशील कुमार कोइलवर के कई घाटों का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने थानाध्यक्ष को संवेदनशील घाटों पर बैरेकेटिंग करने के निर्देश दिए.

मुकम्मल व्यवस्था के निर्देश

सुशील कुमार ने कहा की छठ घाट पर मुकम्मल व्यवस्था को लेकर थानाध्यक्षों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया है. हमारी प्राथमिकता है कि घाटों पर गहराई का पता लगाकर बैरेकेटिंग करना, घाट की सफाई, छठव्रतियों और श्रद्घालुओं के लिए रास्ते का निर्माण कराना है.

निरीक्षण के दौरान

अवैध बालू उत्खनन पर कार्रवाई

वहीं, सोन नदी पर वर्षो से हो रहे अवैध बालू उत्खनन को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. पिछले चार दिनों में कुल 30 नावों को पकड़ा गया है. वहीं, मामलें में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. इस दौरान कोइलवर थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार, सहायक खनन पदाधिकारी प्रमोद कुमार उपस्थित रहे.

एसपी ने किया छठ घाटों का निरीक्षण

ABOUT THE AUTHOR

...view details