बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुरः 238 ग्राम हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, 4 लाख रुपया भी बरामद

आरा शहर के पश्चिमी रेलवे गुमटी के समीप भोजपुर पुलिस ने 238 ग्राम हेरोईन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्कर के पास से चार लाख रुपये, दो पासबुक और दो आधार कार्ड भी बरामद किया गया है.

By

Published : Jan 30, 2020, 9:14 PM IST

bhojpur
bhojpur

भोजपुरःजिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 238 ग्राम हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही तस्कर के पास से चार लाख रुपये नगद भी बरामद किया है.

हेरोइन तस्कर गिरफ्तार
आरा शहर के पश्चिमी रेलवे गुमटी के समीप भोजपुर पुलिस ने 238 ग्राम हेरोईन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्कर के पास से चार लाख रुपये, दो पासबुक और दो आधार कार्ड भी बरामद किया गया है. पकड़ा गया तस्कर जिले के शाहपुर निवासी जगरनाथ तेली उर्फ ललक तेली है. इसकी जानकारी एसपी सुशील कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस में दी.

देखें पूरी रिपोर्ट

चार लाख रुपये बरामद
एसपी सुशील कुमार
ने बताया कि सूचना मिली कि पश्चिमी गुमटी के पुल के नीचे दक्षिण साईड में वन स्टेप कोचिंग के पास एक व्यक्ति हेरोईन की बिक्री के लिये आया है. उक्त सूचना के आधार पर एक टीम का गठन किया गया. एएसपी अमरीश राहुल के नेतृत्व में उसे पकड़ लिया गया. तलाशी के दौरान उसके पास से 238 ग्राम हेरोईन और चार लाख रुपये बरामद किये गये हैं.

टीम में एएसपी अमरीश राहुल के साथ डीआईयू इंचार्ज ललन कुमार, नवादा थाना इंचार्ज संजीव कुमार, दारोगा प्रशांत कुमार, संजय सिन्हा और अन्य अधिकारी और जवान शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details