बिहार

bihar

भोजपुर: मामूली विवाद में युवक की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर की हत्या

By

Published : Jan 6, 2020, 7:53 AM IST

बदमाशों ने युवक को पकड़ कर गांव के पंचायत भवन में ले जाकर लाठी-डंडों और लोहे के रॉड से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इसके बाद उसे आनन-फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान उसने अपना दम तोड़ दिया.

मामूली विवाद में हत्या
मामूली विवाद में हत्या

भोजपुर:प्रदेश में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला जिले के अजीमाबाद थाना क्षेत्र का है. जहां मामूली विवाद में एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक गांव के कुछ बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. दिनदहाड़े हत्या होने से इलाके में सनसनी फैल गई.

बताया जाता है कि बड़गांव के नरियाडीह टोला में एक युवक की लाठी और लोहे के रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. युवक की पहचान मनोज चौधरी के रूप में हुई है, वो मजदूरी करता था. देर शाम वो समोसे की दुकान पर गया, तभी हाथ धोने के दौरान वहां खड़े कुछ युवकों से बहस हुई.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: जल जीवन हरियाली अभियान यात्रा पर आज कटिहार पहुंचेंगे सीएम नीतीश कुमार

इलाज के दौरान हुई मौत
स्थानीय लोगों का बताया कि हाथ धोकर युवक वापस समोसे की दुकान पर आ रहा था. तभी वो गांव के एक युवक से टकरा गया. इस बात को लेकर दोनों में मारपीट शुरू हो गई. अगले दिन युवक अपने घर से शौच के लिए निकला तो पहले से घात लगाए बदमाशों ने उसे दबोच लिया. बदमाशों ने उसे पकड़ कर गांव के पंचायत भवन में ले जाकर लाठी-डंडों और लोहे के रॉड से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इसके बाद उसे आनन-फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान उसने अपना दम तोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details