बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर में युवती की मौत पर था सस्पेंस: पुलिस का खुलासा- प्रेम प्रसंग में हुई है हत्या

एसपी सुशील कुमार ने बताया कि युवक ने देर रात लगभग 1:30 बजे युवती से फोन पर बात की थी. उन्होंने कहा कि सीडीआर निकाल लिया गया है. युवक का लोकेशन घटनास्थल के पास का ही बता रहा है.

By

Published : Jan 19, 2020, 9:33 PM IST

bhojpur
युवती की मौत पर सस्पेंस

भोजपुर:जिले के तीयर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक युवती की लाश मिली थी. इस मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. जांच में जुटी पुलिस के मुताबिक प्रेम-प्रसंग में युवती की हत्या हुई है. एसपी सुशील कुमार ने बताया कि सीडीआर के अनुसार युवक ने शुक्रवार की रात करीब 1:30 बजे युवती से बात की थी.

घटनास्थल पर मिला एक खोखा
भोजपुर के तीयर थाना क्षेत्र से बरामद युवती के शव को लेकर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए आरा ला रही थी. तभी पुलिस को सूचना मिली कि पियर थाना क्षेत्र के कमरिया गांव निवासी पूर्व फौजी रामजन्म सिंह का बेटे ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की. तो पुलिस को पता चला कि युवक-युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. घटना के बाद भोजपुर एसपी सुशील कुमार और जगदीशपुर अनुमंडल के एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की. घटनास्थल पर पुलिस को एक खोखा भी मिला है.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
एसपी सुशील कुमार ने बताया कि युवक ने देर रात लगभग 1:30 बजे युवती से फोन पर बात की थी. उन्होंने कहा कि सीडीआर निकाल लिया गया है. युवक का लोकेशन घटनास्थल के पास का ही बता रहा है. जब इस संबंध में भोजपुर एसपी से बात की गई तो उन्होंने ऑन कैमरा कुछ भी कहने से इनकार किया. उन्होंने कहा कि पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है. जल्द ही मामले में खुलासा हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details