बिहार

bihar

भोजपुर में पिकअप वैन ने जीजा-साले को रौंदा, एक की मौत

By

Published : Aug 23, 2021, 10:28 PM IST

भोजपुर जिले के सहार थाना अंतर्गत गुलजारपुर के पास रविवार की को एक पिकअप वैन ने दो लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. दूसरे का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इधर, मृतक के परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया. पढ़ें पूरी खबर.

bhojpur
bhojpur

भोजपुर: बिहार के भोजपुर (Bhojpur) जिले के सहार थाना अंतर्गत गुलजारपुर के पास रविवार को एक पिकअप वैन ने जीजा-साले को रौंद दिया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी (One Person Died in Road Accident). दोनों राखी बंधवा कर लौट रहे थे. उसी दौरान हादसे के शिकार हो गये. घटना के बाद आसपास मौजूद ग्रामीण दोनों को लेकर सहार सीएचसी पहुंचे जहां गंभीर रूप से जख्मी 30 वर्षीय रजनीश राय उर्फ बिट्टू की मौत हो गई. वहीं साथ मौजूद दूसरे बाइक सवार वीरेंद्र राय का सहार सीएचसी (Sahar CHC) में इलाज चल रहा है. दोनों रिश्ते में जीजा-साला थे.

पढ़ें पूरी खबर: BJP कार्यकर्ता दरवाजे पर कर रहा था ब्रश तभी अपराधियों ने मारी गोली

इस हादसे के बाद पिकअप चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक चौरी थाना के दुल्लमचक निवासी रजनीश कुमार अपनी बहन के गांव बड़की खड़ाव से बाइक से लौट रहा था. तभी उसकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया. बाइक को पेट्रोल पंप ले जाने के दौरान आरा की ओर से आ रहे अनियंत्रित पिकअप ने दोनों को ठोकर मार दी. जिसमे गंभीर रूप से जख्मी रजनीश कुमार की सहार सीएचसी में इलाज के दौरान मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: Bhojpur Crime News: सौतेली मां और पिता ने बेटी की हत्या कर शव को फेंका, जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद मृतक के परिजनों ने शव के साथ आरा-सहार मुख्य मार्ग को गुलजारपुर गांव के पास जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे. काफी देर तक चले जाम और हंगामे के बाद मौके पर पहुंची सहार पुलिस और सहार सीओ के समझाने-बुझाने और मुआवजे की राशि और पारिवारिक लाभ की राशि देकर जाम हटाया गया. जाम खत्म होने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details