बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है. अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार व्यक्ति को रौंद दिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

By

Published : Jan 13, 2021, 8:14 AM IST

accident
accident

भोजपुर: जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के कोईलवर छपरा फोरलेन पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. फूहां चिमनी भठ्ठा के समीप अनियंत्रित ट्रक ने एक बाइक सवार व्यक्ति को रौंद दिया. इस दौरान व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

युवक की मौत
इस सड़क हादसे के बाद फोरलेन पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. इस घटना में मृतक व्यक्ति की पहचान थाना क्षेत्र के सेमरा गांव निवासी स्वर्गीय जवाला राय के पुत्र 37 वर्षीय कृष्णा राय के रूप में की गई है. युवक घर से खाना खाने के बाद बबुरा बाजार स्थित कपड़े के दुकान पर जा रहा था. इस दौरान विपरीत दिशा से आ रही एक अनियंत्रित ट्रक ने फुहां चिमनी भट्ठा के समीप व्यक्ति को टक्कर मार दी. इस दौरान दुकानदार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बड़हरा थाना पुलिस को दी.

ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
आक्रोशित ग्रामिणों ने फोरलेन पथ पर ट्रैक्टर लगाकर रोड जाम कर दिया. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया. उसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल आरा भेज दिया. जानकारी के अनुसार स्वर्गीय ज्वाला राय के चार पुत्रों में मृतक कृष्णा राय तीसरा नंबर का पुत्र था. मृतक की शादी हो गई है और दो पुत्र और एक पुत्री भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details