बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर में रफ्तार का कहर, एक ही दिन हुए दो सड़क हादसों में एक की मौत 2 घायल

जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां सुबह हुए सड़क हादसे में वृद्ध की मौत हो गई थी. वहीं, शाम को ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. सड़क हादसे में बाइक सवार को गंभीर रुप से चोट आई है. जब्की एक साथी को हल्की चोटे आई है.

By

Published : Oct 29, 2019, 8:03 AM IST

Updated : Oct 29, 2019, 8:37 AM IST

सड़क हादसा

भोजपुरः जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां एक बार फिर तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया. हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, हादसे में बाइक सवार साथी राहुल कुमार को हल्की चोटें आई हैं.

बेहतर इलाज के लिए आरा रेफर
स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायलों को कोइलवर पीएचसी में भर्ती कराया है. यहां गंभीर रूप से घायल युवक का प्राथमिक उपचार कर उसे बेहतर इलाज के लिए आरा रेफर कर दिया गया. घायल साथी ने बताया की हम लोग कोइलवर से आ रहे थे. बीच रास्ते में ट्रक सामने आ रही बाइक को बचाने के प्रयास में हमलोग की बाइक पर ट्रक चढ़ा दिया. उसने बताया की हादसे में उसके साथी का हाथ कुचला गया है.

हादसे में घायल युवक

हादसे में वृद्ध की हुई थी मौत
बता दें कि आज सुबह में भी एक तेज रफ्तार ट्रक ने वृद्ध को टक्कर मार दी थी. जिसमें वृद्ध की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. घटना से नाराज ग्रामीणों ने विरोध में सड़क भी जाम किया था. घटना को अभी 12 घंटे भी नहीं हुआ था कि तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को ट्क्कर मार दी. जिसमें अमन कुमार नाम का युवक गंभीर रुप से घायल हो गया.

देखें पूरी रिपोर्ट
Last Updated : Oct 29, 2019, 8:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details