बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मकर संक्रांति : कोईलवर सोन नदी तट पर भारी भीड़, जुआरियों का जमावड़ा

ईटीवी भारत की टीम सोन नदी के तट पर पहुंची. तो जुआरियों के बीच हड़कंप मच गई. जिसके चलते भगदड़ होने लगा.वहीं, जुआरियों से पैसा लेते बिहार पुलिस के होमगार्ड के जवान भी फरार हो गए. ईटीवी संवाददाता ने पुलिसकर्मियों से खुलेआम जुए खेले जाने के संबंध में पूछना चाहा तो पुलिसकर्मी भागते नजर आए.

By

Published : Jan 15, 2020, 8:55 AM IST

bhojpur
नदी तट पर भारी भीड़

भोजपुर: मकर संक्रांति को लेकर भोजपुर के कोईलवर सोन नदी तट पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही है. कोईलवर सोन नदी तट पर मेले का आयोजन किया गया है. सोन नदी के तट पर तरह-तरह के झूले लगाए गए हैं. तो वहीं सोन नदी के नीचे तट पर भारी संख्या में नवयुवक जुए में लिप्त दिखाई दिए. बता दें कि मकर संक्रांति के दिन श्रद्धालु नदी तट पर स्नान करने आते हैं. उसके बाद वह सूर्यदेव और शनिदेव की पूजा करते हैं.

जुआरियों के बीच हड़कंप
ईटीवी भारत की टीम सोन नदी के तट पर पहुंची. तो जुआरियों के बीच हड़कंप मच गई. जिसके चलते भगदड़ होने लगा. वहीं, जुआरियों से पैसा लेते बिहार पुलिस के होमगार्ड के जवान भी ईटीवी भारत की टीम को देखते भागने लगे. ईटीवी संवाददाता ने पुलिसकर्मियों से खुलेआम जुए खेले जाने के संबंध में पूछना चाहा तो पुलिसकर्मी ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

कोईलवर सोन नदी तट पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़

पूरा मामला

  • मकर संक्रांति को लेकर कोईलवर सोन नदी तट उमड़ भीड़
  • कोईलवर सोन नदी तट पर मेले का आयोजन
  • मकर संक्रांति के दिन श्रद्धालु नदी तट पर करते हैं स्नान
  • सोन नदी के नीचे तट पर नवयुवक जुए में दिखे लिप्त
  • ईटीवी भारत की टीम को देखते जुआरियों के बीच हड़कंप
  • जुआरियों से पैसा लेते बिहार पुलिस के होमगार्ड के जवान भी पकड़ाए

ABOUT THE AUTHOR

...view details