बिहार

bihar

By

Published : Jun 3, 2019, 8:33 AM IST

ETV Bharat / state

नशे में धुत पुलिसवाले ने ऑटो चालक को पीटा, बंदूक लहराते हुए दी जान से मारने की धमकी

नशेरी पुलिसकर्मी का कहना था कि टेम्पो चालक ने पुलिस की बाइक में टेप्पो सटा दिया. हालांकि, इस बात को लेकर बबलू ने माफी भी मांगी लेकिन कथित शराब के नशे में धुत्त उक्त पुलिसकर्मी ने उसकी एक नहीं सुनी और उसे जमकर पीटा.

लोगों की भीड़

भोजपुर: जिले में पुलिस की वर्दी का रौब देखने को मिला है. शराब के नशे में धुत एक पुलिसकर्मी ने ऑटो चालक की जमकर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं, उसने रिवॉल्वर निकालते हुए जान से मारने की धमकी भी दी.

नशे में धुत पुलिस ने ऑटो चालक को पीटने पर लोगों का आक्रोश
पूरा मामला
मामला नगर थाना क्षेत्र के एमपी बाग की है. यहां देर रात बिचली रोड निवासी ऑटो चालक बबलू चौरसिया घर ले जा रहा था. इस दौरान नाला रोड के पास एक गश्ती पुलिसदल का एक पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में अपनी बाइक से जा रहा था. आरोप है कि तभी अचानक पुलिसकर्मी ने बबलू चौरसिया के साथ गाली-गलौच करने लगा. पुलिसकर्मी का कहना था कि ऑटो चालक ने पुलिस की बाइक में ऑटो सटा दिया. हालांकि, इस बात को लेकर बबलू ने माफी भी मांगी लेकिन शराब के नशे में धुत उक्त पुलिसकर्मी ने उसकी एक नहीं सुनी और उसे जमकर पीटा.

1 घंटे तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा
शोरगुल सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए. स्थानीय लोगों ने उसे छोड़ देने के लिए कहा. लेकिन, नशे में धुत पुलिसकर्मी एक नहीं सुनी. करीब एक घंटे तक चले इस हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद लोगों ने पुलिस की मनमानी रोकने के लिए सड़क जाम कर दिया. इसके बाद भीड़ में से किसी ने स्थानीय थाना को सूचना दी.

नगर पुलिस ने दिया आश्वासन
घटना स्थल पर नवादा पुलिस और नगर थना की पुलिस पहुंची. पुलिस के पहुंचने से पहले नशेरी पुलिसकर्मी वहां से भाग निकला. लोगों ने आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. वहीं, नवादा पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से परहेज कर रही है. हालांकि, नगर पुलिस के आरोपी पुलिस को गिरफ्तार करने के आश्वासन के बाद जाम छुड़ाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details