बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुरः सरस्वती पूजा में डीजे बजाने पर दो पक्षों में विवाद, एक युवक को लगी गोली

भोजपुर के गड़हनी थाना क्षेत्र के रामडीहरा में सरस्वती पूजा के दौरान डीजे बजाने पर दो पक्षों में विवाद हुआ और फायरिंग हुई. जिससे गोली लगने से एक युवक घायल हो गया.

By

Published : Feb 17, 2021, 4:29 AM IST

घायल
घायल

भोजपुर: जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र के रामडीहरा गांव में सरस्वती पूजा में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. दोनों पक्षों में विवाद के दौरान जमकर मारपीट हुई और कई राउंड फायरिंग भी हुई. जिससे एक युवक के पैर में गोली लग गयी. जिसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस मामले के जांच-पड़ताल में जुट गयी.

कई राउंड हुई फायरिंग

गड़हनी थाना क्षेत्र के रामडीहरा गांव में सरस्वती पूजा के समय डीजे बजाने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गये और जमकर मारपीट हुई. इस दौरान एक पक्ष से कई राउंड फायरिंग की गयी. जिससे विक्की पासवान के पैर में गोली लग गयी. गोली लगने से युवक घायल होकर गिर पड़ा. जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां उसका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें- अपराधियों ने की 10 राउंड फायरिंग, गांव में दहशत का माहौल

जांच में जुटी पुलिस

वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और वहां से कारतूस के खोखे बरामद कर मामले की जांच में जुट गयी है. घटना के बाद से ही गोली चलाने वाले पक्ष के सभी लोग फरार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details