बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार में यूपी के कारोबारी की गोली मारकर हत्या

सोमवार की देर शाम आरा के नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति के समीप हथियारबंद अपराधियों ने आलू कारोबारी को गोली मार दी. जिससे गंभीर हालत में उसकी मौत हो गई. इसके बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया.

By

Published : Feb 4, 2020, 10:57 AM IST

Updated : Feb 4, 2020, 11:08 AM IST

व्यवसायी की गोली मारकर हत्या
व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

भोजपुर: जिले अपराधियों ने आलू कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद लोगों ने हत्या के विरोध में सड़क जाम कर जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान परिजन और स्थानीय लोगों ने शव को सड़क पर रखकर अपराधी की गिरफ्तारी की मांग की. वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर स्थानीय पुलिस ने किसी तरह आक्रोशित लोगों को समझा बुझा का जाम को हटवाया.

हत्या के बाद इलाके में सनसनी
बता दें कि सोमवार की देर शाम आरा के नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति के समीप हथियारबंद अपराधियों ने आलू कारोबारी को गोली मार दी. इसके बाद परिजन इलाज के लिए अस्पताल ले जाने लगे. तभी रास्ते में ही गंभीर हालत में मौत हो गई. वहीं, इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के पिहुली गांव निवासी अभय शंकर यादव के रुप में की गई है. बताया जाता है कि वो कई महीनों से आरा मे रहकर आलू-प्याज बेचने का काम करता था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Feb 4, 2020, 11:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details