बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार में चौके-छक्कों की बजाए मैदान में बरसने लगी लाठियां

कोईलवर में भोजपुर और बक्सर के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया था. खेल शुरु होने से पहले एक नई टीम आई जो खुद को असली भोजपुर की टीम बताती है. टीम का कहना है कि उसके पास मान्यता प्राप्त है. दूसरी खेल रही भोजपुर की टीम फर्जी है.

By

Published : Mar 18, 2019, 5:06 PM IST

आगजना व प्रदर्शन करते खिलाड़ी व समर्थक

आरा: बिहार के भोजपुर जिले में खेल का मैदान देखते ही देखते अचानक अखाड़े में तब्दील हो गया. क्रिकेट के मैदान में छक्के और चौकों की बजाय लाठियां बरसने लगी. मामला कोईलवर का है, यहां बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा हेमन ट्रॉफी टुर्नामेंट के लीग मैच का आयोजन किया गया था. यह मैच भोजपुर और बक्सर के बीच खेला जाना था. मैच शुरु होने से पहले अचानक एक भोजपुर की टीम खेल रही दूसरी भोजपुर टीम को फर्जी करार देते हुए हंगामा करने लगी.

धरना-प्रदर्शन करते खिलाड़ी

भीड़ ने किया सड़क जाम
वैसे, हंगामा होने के बाबजूद मैच में रुकावट नहीं आई. वहीं खुद को मान्यता प्राप्त बताने वाली भोजपुर टीम को क्रिकेट एसोसिएशन में बातचीत करने के लिए कहा गया. इस घटना से नाराज दूसरी टीम के खिलाड़ियों व समर्थकों ने कोईलवर के आरा-पटना मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. गुस्साई भीड़ ने सड़क पर आगजनी कर हंगामा करना शुरु कर दिया.

पुलिस ने दिया आश्वासन
पुलिस की काफी मशक्कत के बाद जाम को हटवाया गया. वहीं पुलिस ने खिलाड़ियों को शांत करवाकर वापस भेज दिया. खिलाड़ियोंकी शिकायत पर पुलिस छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details