बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: मरम्मत को लेकर 10 घंटे बंद रहा कोईलवर पुल का उत्तरी सड़क मार्ग

मरम्मत कार्य करा रही गेल्वेनो इंडिया के प्रोजक्ट मैनेजर बी के झा ने बताया कि पुल में लोहे के 2 क्रॉस गार्टर जंगनुमा हो चुके थे, जिन्हें बदला गया है.

By

Published : Sep 8, 2019, 8:57 PM IST

Updated : Sep 8, 2019, 9:10 PM IST

मरम्मत

भोजपुर:रविवार को कोईलवर पुल के उत्तरी लेन में मरम्मति कार्य को लेकर लेन से वाहनों का आवागमन बन्द रहा. कोईलवर पुल रेल सह रोड पुल है, जिसे जिले की लाइफ लाइन और अब्दुलबारी पुल भी कहा जाता है. रविवार को सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक कुल 10 घंटों के लिए वाहनों का परिचालन बंद रहा. हालांकि दक्षिणी लेन, जो कि बड़ी लेन है, पर बाड़ी-बाड़ी से वाहनों का परिचालन कराया गया.

10 घंटे तक बंद रहा कोइलवर पुल

दक्षिणी मार्ग को वनवे कर वाहनों का परिचालन
मरम्मत कार्य करा रही गेल्वेनो इंडिया के प्रोजक्ट मैनेजर बी के झा ने बताया कि पुल में लोहे के 2 क्रॉस गार्टर जंगनुमा हो चुके थे, जिन्हें बदला गया है. हालांकि मरम्मती कार्य के दौरान पुल के दक्षिणी मार्ग से वनवे कर वाहनों का परिचालन कराया गया. दानापुर रेल डिवीजन के दिल्ली-हावड़ा मेन लाइन में पुल के डाउन लाइन पर ट्रेनों की स्पीड 20 किमी प्रतिघंटा रही.

यातायात संधारण का काम करती पुलिस

यातायात डीएसपी पुल पर कार्यरत
पुल पर ट्रैफिक लोड कम करने के लिए छपरा और आरा की तरफ से आने वाली भारी वाहनों को सहार पुल के रास्ते आगे भेजा गया. भोजपुर यातायात डीएसपी रूपेश कुमार वर्मा को पुल पर यातायात संधारण के लिए लगाया गया था. वे पुल पर वाहनों के बढ़ते दबाव को कम करने में कार्यरत रहे. 15 सितम्बर को मरम्मत कार्य को लेकर फिर से पुल पर वाहनों का आवागमन बाधित रहेगा.

Last Updated : Sep 8, 2019, 9:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details