बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर में किसान को बदमाशों ने मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

जिले में बदमाशों ने एक किसान को गोली मार दी. हमले में गंभीर रूप से घायल किसान ने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया. मृत किसान के सिर में गोली लगी थी. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है.

By

Published : Nov 16, 2020, 10:46 AM IST

bhojpur
भोजपुर में एक किसान को बदमाशों ने मारी गोली

भोजपुर: जिले में अपराधियों ने एक बार फिर से कहर बरपाया है. तरारी थाना क्षेत्र में एक किसान को बदमाशों ने गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया. मृतक की शिनाख्त अजय सिंह के रूप में हुई है.

किसान की गोली मारकर हत्या

जिले में रविवार की देर शाम बदमाशों ने एक किसान की गोली मार दी. हमले में गंभीर रूप से घायल किसान ने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया. मृत किसान के सिर में गोली लगी थी. पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रही है. शुरुआती जांच में इस घटना को आपसी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है.

आपसी रंजिश को लेकर हुई हत्या

दरअसल, आरोपी मुरारी सिंह और मृत किसान अजय सिंह के बीच पहले से विवाद चला आ रहा था . देर शाम अजय सिंह जब अपने घर की तरफ लौट रहे थे, तभी किसी बात को लेकर फिर से विवाद शुरू हो गया और विवाद खूनी खेल में बदल गया.

इलाज के दौरान हुई मौत

वाद-विवाद के बीच आरोपी ने किसान के सिर में गोली मार दी और गांव से फरार हो गया. घायल किसान को परिजनों द्वारा आरा सदर अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया लेकिन बीच रास्ते में ही किसान ने दम तोड़ दिया.

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी अशोक कुमार आजाद दल बल के साथ गांव में पहुंचे और अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी. लेकिन तब तक गोली मारने वाला आरोपी फरार हो चुका था. घटना के बाद तक काफी देर तक गांव में माहौल तनावपूर्ण बना रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details