बिहार

bihar

By

Published : Aug 1, 2020, 8:53 PM IST

ETV Bharat / state

भोजपुर: बदमाशों ने 9 वर्षीय बच्चे पर किया कई वार, जख्मी

जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र के पचैना बाजार की घटना जहां 9 वर्षीय बच्चे को लफंगों ने बुरी तरह से चोट पहुंचा कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. वहीं आनन-फानन में पीएचसी अस्पताल इलाज के लिए लाया गया है. वहीं, स्थिति को चिंताजनक देख चिकित्सकों ने सदर अस्पताल आरा रेफर कर दिया.

bhojpur
bhojpur

भोजपुर(कोइलवर):कोइलवर थाना क्षेत्र के पचैना बाजार की घटना जहां 9 वर्षीय बच्चे को बदमाशों ने जख्मी कर दिया. आनन-फानन में उसे पीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन, स्थिति चिंताजनक देख चिकित्सकों ने सदर अस्पताल आरा रेफर कर दिया.

बता दें कि घटना के संबंध में बच्चे की मां पूजा देवी ने कोइलवर थाना में तीन नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराई है. बच्चे की मां ने बताया कि उनका पुत्र बोल-सुन नहीं सकता हैं, साथ ही बताया कि पचैना बाजार के स्थानीय तीन युवक उसे बहला फुसला कर पास के खेत में ले गए. जहां बच्चे को बुरी तरह से चोट पहुंचाया. घर आने पर बच्चे ने इशारों में अपनी मां को घटना के बारे में बताया. साथ ही तीनों युवकों की पहचान भी बताई.

जांच में जुटी पुलिस
कोइलवर पीएचसी में जख्मी बच्चा का प्राथमिक इलाज कर आरा रेफर किया गया है. इस दौरान बच्चे को लगभग एक दर्जन से ज्यादा टांके लगाए गए है. इधर घटना के बाद जख्मी बच्चे की मां जब युवकों के घर शिकायत करने गई, तो युवकों के परिजनों ने उल्टे उसी के साथ मारपीट करने लगे. वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से परिजन को बचाया गया. नामजद के खिलाफ मामला दर्ज होते ही पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details