बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर महानगर युवा JDU की बैठक

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जेडीयू ने तैयारी शुरू कर दी है. कुछ दिन पहले जिला जेडीयू की बैठक हुई. इसमें जिले के प्रभारी मंत्री ने हिस्सा लिया था. रविवार को भागलपुर महानगर युवा जेडीयू की बैठक हुई. इसमें युवा जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष ने हिस्सा लिया.

By

Published : Dec 30, 2019, 12:35 PM IST

JDU
JDU

भागलपुर: जिले के तिलकामांझी स्थित एक निजी सभागार में युवा नगर जेडीयू की बैठक हुई. बैठक की अध्यक्षता जेडीयू के युवा नगर अध्यक्ष नूर हसन फरीदी ने की. बैठक में जेडीयू के युवा प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा भी शामिल हुए. इस बैठक में नगर कमेटी की घोषणा की गई. कमेटी में अध्यक्ष ,उपाध्यक्ष ,सचिव और महासचिव के पद पर मनोनीत किया गया.

दर्जनों कार्यकर्ता हुए शामिल
जेडीयू को चुनाव से पहले मजबूती प्रदान करने के लिए रणनीति बनाई गई. युवा प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत बनाने का निर्देश दिया. जिससे संगठन चुनाव के समय पूरी एकता और मजबूती के साथ काम कर पार्टी को बेहतर नतीजा दे सके. बैठक में युवा नगर प्रवक्ता डब्लू वाहिदी, मुख्य अतिथि के रूप में दिवाकर मिश्रा, सुमन गुप्ता, कुंदन सिकंदर अंसारी सहित दर्जनों कार्यकर्ता शामिल हुए.

'महानगर युवा जेडीयू कमेटी का किया गठन'
महानगर युवा जेडीयू अध्यक्ष नूर हसन फरीदी ने कहा कि पार्टी ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है, उसे पूरी तरह से जिम्मेदारी पूर्वक निर्वहन करुंगा. पार्टी के विचारधारा को जन जन तक पहुंचाउंगा और आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने के लिए काम करुंगा. उन्होंने कहा कि महानगर युवा जेडीयू कमेटी का गठन किया गया. इसके बाद मनोनीत कार्यकर्ता को बूथ और वार्ड स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए निर्देश दिया गया है.

महानगर युवा JDU की हुई बैठक

'पार्टी को मजबूत बनाने पर चर्चा'
आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जेडीयू ने तैयारी शुरू कर दी है. कुछ दिन पहले जिला जेडीयू की बैठक हुई. इसमें जिले के प्रभारी मंत्री ने हिस्सा लिया था. रविवार को भागलपुर महानगर युवा जेडीयू की बैठक हुई. इसमें युवा जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष ने हिस्सा लिया. उनकी उपस्थिति में महानगर कमेटी का गठन किया और पार्टी को मजबूत बनाने पर चर्चा की गई. जिससे विधानसभा चुनाव में पार्टी को मजबूती प्रदान किया जा सके.


ABOUT THE AUTHOR

...view details