बिहार

bihar

भागलपुर: युवक की संदिग्ध अवस्था में पेड़ पर लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 6, 2021, 12:51 PM IST

Updated : May 6, 2021, 1:00 PM IST

एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में पेड़ पर लटका मिला. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस हत्या या आत्महत्या दोनों ही बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है.

युवक का संदिग्ध अवस्था में मिला शव पर लटकाया
युवक का संदिग्ध अवस्था में मिला शव

भागलपुर: जिले के बाथ थाना क्षेत्र के करहरिया पंचायत के बड़हरा गांव के खेत में एक युवक की देर रात शव संदिग्ध अवस्था में पेड़ पर लटका मिला. सुबह जब ग्रामीणों ने शव को देखा तो अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इसकी सूचना बाथ थाना पुलिस को दी गई. जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. युवक की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

युवक का संदिग्ध अवस्था में मिला शव

ये भी पढ़ें-गया: गुरूआ के सलेमपुर में 25 रुपये के विवाद में बुजुर्ग के साथ मारपीट, इलाज के दौरान मौत

पेड़ पर लटका मिला शव
युवक की पहचान करहरिया निवासी के रूप में हुई है. वहीं शव देखने से ऐसा प्रतीत होता है, कि गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई है. और साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव पेड़ पर लटका दिया गया हो. दरअसल 4 साल पूर्व मृतक की शादी हुई थी. और मृतक की एक पुत्री 6 महीने की है. पति-पत्नी के बीच संबंध अच्छा नहीं रहने के कारण मृतक मनीष कुमार हमेशा तनाव में रहता था.

मृतक की पत्नी ने बताया कि पति का साली के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसको लेकर आए दिन पति से विवाद होते रहता था. इसी से परेशान होकर पति ने आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें-नालंदा: बदमाशों ने युवक को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

पुलिस जांच में जुटी
पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही ये पता चल पाएगा कि ये हत्या है या आत्महत्या ? फिलहाल पुलिस दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Last Updated : May 6, 2021, 1:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details