बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

भागलपुर जिले में एक 27 वर्षीय युवक ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर लिया. वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है.

By

Published : Jun 30, 2020, 9:12 PM IST

youth commits suicide by hanging
युवक ने आत्महत्या की

भागलपुर:जिले के तातारपुर थाना क्षेत्र के गोलकोठी में किराए के मकान में रह रहे एक युवक ने फांसी लगा ली. व्यवसाई प्रवीण जैन के 27 वर्षीय पुत्र प्रतीक जैन ने अपने कमरे में गमछे के सहारे पंखे से लटककर घटना को अंजाम दिया. युवक बीते एक महीने से घर में अकेला रह रहा था. प्रतीक के माता-पिता इलाज के लिए कोलकाता गए हुए थे.
युवक ने की आत्महत्या
इस घटना की जानकारी देते हुए नौकर शंकर यादव ने बताया कि रोज की तरह वह आज भी काम करने के लिए गया हुआ था. सुबह करीब 10 बजे शंकर यादव ने जब प्रतीक जैन के घर का दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा काफी देर बाद भी नहीं खोला गया. नौकर ने इसकी जानकारी प्रतीक के परिजनों को दी. वहीं आसपास के लोगों ने जब दरवाजा तोड़ा तो देखा कि प्रतीक अपने कमरे में पंखे से लटका हुआ था. इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई.
नौकर से की गई पूछताछ
इस घटना की सूचना पाकर मौके पहुंची पुलिस और सिटी डीएसपी ने नौकर और आसपास के लोगों से पूछताछ की. इसके साथ ही मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज भेज दिया. वहीं इस मामले में सिटी डीएसपी राजवंत सिंह ने बताया कि प्रतीक जैन का शव पंखे से लटका हुआ मिला पाया गया है. प्रथम दृष्टया आत्महत्या लग रहा है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बताया जा सकता है कि मौत की वजह क्या है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details