बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुंबई में बिजनेस करता था युवक, जहर खाकर की खुदकुशी

भागलपुर से सुसाइड का नया मामला सामने आया है. मुंबई में बिजनेस करने वाले तरुण तुषार ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. मामले में परिजनों ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है.

By

Published : Jun 20, 2020, 5:50 PM IST

सुसाइड केस
सुसाइड केस

भागलपुर : जिले के जोगसर थाना क्षेत्र में 30 वर्षीय तरुण तुषार ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. युवक मुंबई में बिजनेस करता था. हाल ही में वो अपने घर वापस आया था.

मामला जोगसर थाना क्षेत्र के मानिक सरकार घाट रोड का है. मृतक के पिता संजीव मिश्रा बनारस के चंदौली में स्वास्थ्य विभाग में मार्केटिंग ऑफिसर के पद से रिटायर हैं. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर रात युवक ने घर में विवाद होने के बाद जहर खा लिया, जिसे इलाज के लिए भागलपुर जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान शनिवार सुबह तरुण की मौत हो गई.

प्रेम प्रसंग का मामला!
तरुण की मौत के बाद बरारी थाना पुलिस ने पिता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस सुसाइड केस के बारे में परिवार वालों ने कुछ भी जानकारी देने से इंकार कर दिया. वहीं, मृतक के पड़ोसी ने कैमरे के सामने आने से मना करते हुए जानकारी दी कि किसी लड़की से तरुण का प्रेम प्रसंग चल रहा था. शादी को लेकर घर वाले तैयार नहीं थे. इसके चलते युवक काफी दिनों से डिप्रेशन में था.

यह भी पढ़ें-सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे खेसारी लाल यादव, सलमान खान को लेकर कही ये बड़ी बात

  • तरुण अपने परिवार का इकलौता लड़का था. उसकी मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details