बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की हत्या की, जहरीली शराब से मौत होने का किया नाटक

शहर के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 44 के हसनगंज के शिवनगर कॉलोनी की है. जहां मीना देवी ने प्रेमी जट्टा काहार के साथ मिलकर नंदकिशोर मंडल की पहले गला दबाकर हत्या कर दी.

By

Published : Aug 27, 2020, 10:55 PM IST

Bhagalpur
Bhagalpur

भागलपुर: जिले में गुरुवार की सुबह पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को घर के बाहर फेंक दिया और पुलिस को मौत की सूचना दी. वहीं पुलिस को भ्रमित करने के लिए पत्नी ने जहरीली शराब से मौत होने का का नाटक किया.

घटना शहर के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 44 के हसनगंज के शिवनगर कॉलोनी की है. जहां मीना देवी ने प्रेमी जट्टा काहार के साथ मिलकर नंदकिशोर मंडल की पहले गला दबाकर हत्या कर दी. बाद में धारदार हथियार से चेहरे और गले को घायल कर दिया. घटना के बाद पुलिस ने मौके पर एफएसएल की टीम बुलाई. जांच के दौरान मीना देवी की अंगूठी में उसके पति के खून के निशान मिले. जिसके बाद पुलिस ने मीना देवी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं फरार प्रेमी जट्टा काहार को भी पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

मां ने फोन कर पिता के मौत की दी जानकारी
घटना के बारे में मृतक के पुत्र जितेंद्र कुमार ने बताया कि 2 साल पहले उसकी मां जट्टा काहार नाम के एक युवक के साथ भाग गई थी. फिर वह वापस आकर पिताजी के साथ रह रही थी. लेकिन इस दौरान वह युवक बार-बार घर आता था. 2 दिन पहले भी वह घर आया था. उन्होंने कहा कि वह अलीगंज में रहकर एक दुकान में काम करता है. आज सुबह मां ने फोन कर बताया कि पिताजी की मौत हो गई है. उन्होंने कहा कि पिता जी को मेरी मां और उसके प्रेमी जट्टा काहार नाम के युवक ने मिलकर मारा है.

पूछताछ में पत्नी ने स्वीकारी हत्या में संलिप्तता
वहीं इस बाबत सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि अवैध संबंध के कारण पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की है. मौके पर एफएसएल की टीम पहुंच कर जांच पड़ताल की तो पत्नी के अंगूठी में पति के खून का निशान मिला है. पूछताछ में पत्नी मीना देवी ने हत्या में संलिप्तता स्वीकार कर ली है. हत्या में शामिल उनके प्रेमी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details