बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: पत्रकार साकेत कुमार की श्रद्धांजलि सभा, नम आंखों ने पत्रकारों ने दी अंतिम विदाई

पत्रकार नवरंगी का कहना है कि पत्रकार रात दिन कभी भी काम करते हैं. इसलिए वह वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती से पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर बात करेंगे.

By

Published : Sep 27, 2019, 4:29 PM IST

श्रद्धांजलि सभा आयोजित

भागलपुर: जिले में दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार साकेत कुमार की मंगलवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. जिन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए कला केंद्र में जिले के पत्रकारों ने शोक सभा का आयोजन किया. इस मौके पर सभी पत्रकार ने साकेत कुमार को फूल चढ़ाकर और 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी.

2 मिनट का मौन रखकर दी गई श्रद्धांजलि

वहीं इस मौके पर भागलपुर जिले के सीनियर रिपोर्टर गिरधारी लाल जोशी , दीपक नवरंगी, शशि शर्मा कुणाल शेखर, राजीव सिंह, संजय कुमार, अश्वनी राजपूत सहित कई वरिष्ठ पत्रकार उपस्थित रहे. जहां सभी पत्रकार की आंखें साकेत कुमार के साथ बिताए गए पल को याद कर के नम हो गईं.

पत्रकार साकेत कुमार की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

जांच में जुटी पुलिस
पत्रकार साकेत की मौत का मुकदमा ट्रैफिक थाने में दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बुधवार की सुबह मेडिकल बोर्ड से घटनास्थल की फोरेंसिंक जांच कराई. साथ ही मेडिकल बोर्ड ने ही साकेत का पोस्टमॉर्टम भी किया. पुलिस ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी. हालांकि, डॅाक्टर का कहना है कि साकेत की मौत सीने की हड्डी और सिर में गहरी चोट लगने के चलते हुई है. पुलिस ने घटनास्थल से दो मोबाइल बरामद किया है. जिसकी जांच की जा रही है.

पत्रकारों ने दी श्रद्धांजलि

खतरे में पत्रकारों की जान
पत्रकार गिरधारी ने कहा कि साकेत एक युवा और उभरते हुए पत्रकार थे. उसकी मौत से उन्हें गहरा दुख पहुंचा है. युवा और जोशीले पत्रकार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. उन्होंने कहा कि जिस स्थिति में उनकी मौत हुई वह संदिग्ध है. इसलिए इसकी जांच होनी चाहिए. वहीं पत्रकार नवरंगी का कहना है कि पत्रकार रात दिन कभी भी काम करते हैं. इसलिए वह वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती से पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर बात करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि भागलपुर में पत्रकारों की जान खतरे में है. इसके लिए अगर जरूरत पड़ी तो मुख्यालय में भी पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर बात करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details