बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: सड़क दुर्घटना में तीन लोग घायल, 2 की हालत गंभीर

जिले के नवगछिया थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर मकनपुर चौक के पास सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Nov 7, 2020, 4:11 AM IST

bhagalpur
bhagalpur

भागलपुर: जिले के नवगछिया थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर मकनपुर चौक के पास सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए भागलपुर जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

तीनों घायल एक ही परिवार के हैं. जानकारी के अनुसार पिता-पुत्र एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर इलाज के लिए भागलपुर जा रहे थे. इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रैक्टर ने धक्का मार दिया. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए तीनों घायलों को भागलपुर जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. जहां तीनों घायलों का इलाज जारी है. वहीं दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

लकवा ग्रस्त पिता का इलाज कराने जा रहे थे भागलपुर
घटना की जानकारी देते हुए घायल मनोज मंडल ने बताया कि वो बाइक से अपने लकवा ग्रस्त पिता को इलाज के लिए भागलपुर लेकर जा रहे थे. इसी दौरान पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने धक्का मार दिया. उन्होंने कहा कि पिताजी की हालत गंभीर है साथ ही भाई संजय की भी हालत नाजुक है. घायलों में पिता आनंदी मंडल, बेटा संजय मंडल और मनोज मंडल शामिल है. तीनों घायल पीरपैंती के खवासपुर एकचारी थाना क्षेत्र के बालू टोला गांव का रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details