बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Bhagalpur Crime: 5 चोरों ने मिलकर ATM को तोड़ा, गश्ती पुलिस ने एक को दबोचा.. 4 चोर फरार

भागलपुर के मच्छीपुर स्थित एसबीआई एटीएम में 5 चोर ने धावा बोला और एटीएम को क्षतिग्रस्त किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि बाकी चार बदमाशों की तलाश जारी है.

भागलपुर में चोरों ने एटीएम को किया क्षतिग्रस्त
भागलपुर में चोरों ने एटीएम को किया क्षतिग्रस्त

By

Published : May 8, 2023, 7:20 AM IST

भागलपुरः भागलपुर जिला में चोरी औरडकैती की घटना बढ़ती जा रही है. अब चोरों ने एटीएम मशीन को निशाना बनाना शुरू कर दिया है. भागलपुर जिला के लोदीपुर थाना क्षेत्र नाचीपुर के मच्छीपुर स्थित एसबीआई एटीएम में 5 चोरों ने धावा बोलकर एटीएम को क्षतिग्रस्त किया. इस बीच पुलिस को भनक लग गई और तत्काल मौके पर पहुंचकर पुलिस ने एक चोर को पकड़ लिया. जबकि 4 चोर फरार हो गए. जिनकी तालाश जारी है.

ये भी पढे़ंःBhagalpur News: नवगछिया स्टेशन पर बाइक लगाकर रिलेटिव को लेने गया था शख्स, 2 मिनट में हो गई चोरी.. देखें CCTV

एटीएम मशीन के हजारों रुपये जलेः बताया जाता है कि 5 चोरों ने अचानक एटीएम मशीन पर धावा बोल दिया और अपने साथ लाए गैस कटर से एटीएम मशीन को काट दिया, जिससे हजारों रुपये जल गए और एटीएम क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं, गश्ती पुलिस की सक्रियता से 5 चोर में से एक चोर को पकड़ लिया गया. गिरफ्तार चोर से पूछताछ के बाद पुलिस भागे हुए चोरों की तलाश में जुट गई है.

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिसः दरअसल बीती रात पुलिस अपनी ड्यूटी निभा रही थी. तभी एसबीआई के एटीएम पर उसे कुछ हलचल महसूस होती है, इस दौरान पुलिस तुरंत एक्शन में आई और एटीएम के नजदीक पहुंच गई. तब तक चार लोग वहां से भाग निकले. जबकि एक चोर को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार व्यक्ति अपना घर हरियाणा बता रहा है, बाकी चार लोगों की तलाश गिरफ्तार व्यक्ति के बताए गए पहचान के आधार पर की जा रही है. पुलिस ने एटीएम के पास से एटीएम काटने वाली गैस कटर को भी बरामद किया है और आगे की तफ्तीश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details