बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुरः BJP की 'वर्चुअल बैठक' में डिप्टी CM सुशील मोदी होंगे शरीक

12 जुलाई को बिहपुर विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी वर्चुअल बैठक करेगी. इसके लिए 10 जुलाई को कार्यकर्ताओं को जूम ऐप का लिंक भेज दिया जाएगा.

By

Published : Jul 6, 2020, 3:51 PM IST

Updated : Jul 6, 2020, 10:04 PM IST

bgp
bgp

भागलपुर(बिहपुर): बीजेपी वर्चुअल माध्यम से लगातार कार्यकर्ताओं से संपर्क साध रही है. कोरोना काल में होने वाले विधाससभा चुनाव में लोगों तक पहुंचने के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म को बीजेपी ने हथियार बना लिया है. पार्टी के वरीय नेता जूम ऐप के माध्यम से विभानसभा वार कार्यकर्ताओं के साथ आगे की रणनीति पर बात कर रहे हैं.

12 जुलाई को बैठक
इसी कड़ी में 12 जुलाई को बिहपुर विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ जूम ऐप पर बैठक तय हुई है. इसकी जानकारी देते हुए पूर्व विधायक इंजीनियर कुमार शैलेंद्र ने बताया कि उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी मुख्य रूप से कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. साथ ही पूर्व सांसद और पार्टी के प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन भी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे.

पेश है रिपोर्ट

10 जुलाई को भेजा जाएगा लिंक
शैलेंद्र ने कहा कि यह बैठक जूम ऐप के माध्यम से होगी. इसके लिए 10 जुलाई को कार्यकर्ताओं को लिंक भेज दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि बैठक में कार्यकर्ताओं को सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया जाएगा. ताकि वे अपने-अपने क्षेत्र में लोगों को सरकार काम-काज गिनवा सके.

Last Updated : Jul 6, 2020, 10:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details