बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पुलिस ने की बेरहमी से पिटाई, इलाज के अभाव में हुई मौत

मतृक के भाई ने बताया कि उसके भाई अशुतोष की मामूली बात को लेकर पुलिस वालों के साथ बहस हो गई थी. जिसके बाद पुलिस ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. जिस वजह से उसकी मौत हो गई.

By

Published : Oct 26, 2020, 11:38 AM IST

भागलपुर
भागलपुर

भागलपुर: बिहार पुलिस पर एक बार फिर से संगीन इल्जाम लगे हैं. ताजा मामला जिला अंतर्गत नवगछिया के बिहपुर थाना का है. यहां लोगों ने बिहपुर पुलिस पर निर्दोष युवक की पीट-पीट कर हत्या का आरोप लगाया. घटना के बाद से इलाके में जिला पुलिस के खिलाफ आक्रोश का माहौल बना हुआ है. हालांकि, इलाके में पुलिस के आला अधिकारी कैंप कर रहे हैं.

क्या है मामला?
मृतक की पहचान आशुतोष पाठक के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दुर्गा पूजा को लेकर आशुतोष पाठक अपने गांव मड़वा आ रहा था. इसी दौरान रास्ते में किसी पुलिस के अधिकारी से आशुतोष की बहस हो गई. जिसके बाद पुलिस ने उसे अपने हिरासत में थाने ले जाकर जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के थोड़ी देर बाद ही आशुतोष की हालत गंभीर होने लगी. जिसके बाद इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उसकी मौत हो गई.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग
वारदात के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मतृक के शव को एनएच 31 पर रखकर जमकर विरोध-प्रदर्शन किया. इधर, मामले की सूचना मिलने के बाद नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने मौके पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों से बात करने की कोशिश की. जहां लोगों ने दोषी पुलिस कर्मियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की.

मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई आशुतोष एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर था. उसके खिलाफ किसी भी थाने में एक भी केस दर्ज नहीं है. बावजूद पुलिस ने आशुतोष की बेरहमी से पिटाई की, जिस वजह से उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से गांव में आक्रोश का माहौल है. ग्रामीणों ने दोषी पुलिस कर्मियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details