बिहार

bihar

ETV Bharat / state

आपसी रंजिश में कई राउंड फायरिंग, दो घायल

गोलीबारी के पीछे अलग-अलग गैंग में वर्चस्व के साथ आपसी रंजिश को कारण माना जा रहा है. कुंदन कुमार और मोनू कुमार को गोली लगी है. दोनों ही अपराधिक प्रवृत्ति के बताए जा रहे हैं.

By

Published : Apr 28, 2019, 11:24 PM IST

पीड़ित

भागलपुर: जिले में अपराधियों का मनोबल चरम सीमा पर है. अपराधिक गतिविधियां लगातार तेज होती जा रही हैं. इनदिनों शहर में गोलीबारी आम बात हो गई है. यहां अपराधी जब चाहे घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं.
ताजा मामला शहर के मुगलपुरा का है. जहां आपसी विवाद में कई राउंड गोली चली है. इस गोलीबारी में दो युवकों को गोली लगी है. घायल को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी देते पीड़ित

पूरा घटनाक्रम
घायल कुंदन कुमार का कहना है कि उनका पैसा इम्तियाज के पास बाकी था. वह पैसा लेने के लिए उनके घर गया. जैसे ही वह घर पर पहुंचा गोली फायर होने लगी. एक गोली पैर में लगते ही वह बेहोश हो गया. अंधेरा होने की वजह से वह किसी को पहचान नहीं पाया.
वहीं घायल मोनू का कहना था कि गोली फायर होने की आवाज आने पर वह देखने के लिए बाहर दौड़ा तो देखा कि कुंदन को गोली लगी है. लगातार फायरिंग के कारण उसे भी एक गोली लग गई. रात होने के कारण वह किसी का चेहरा देख नहीं पाया.

स्थानीय लोगों में आक्रोश
गोलीबारी के पीछे अलग-अलग गैंग में वर्चस्व के साथ आपसी रंजिश को कारण माना जा रहा है. गोलीबारी में कुंदन कुमार और मोनू कुमार को गोली लगी है. दोनों ही अपराधिक प्रवृत्ति के बताए जा रहे हैं. हालांकि वहीं घायल गोलीबारी के पीछे बकाया पैसा कारण बता रहे हैं. मामले की जांच में मोजाहिदपुर थाना पुलिस और सिटी डीएसपी राजवंश सिंह जुटे हुए है. वहीं दिनों-दिन बढ़ रहे अपराध से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. उनका कहना है कि जिला पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details