बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: पुलिस की आंख में मिर्ची पाउडर झोंककर कैदी फरार, 23 मामलों में था सजायाफ्ता

कैदी विकास झा को कुछ दिन पहले ही सीतामढ़ी जेल से भागलपुर कैंप शिफ्ट किया गया था. बीते 8 अगस्त को उन्हें भागलपुर के मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

By

Published : Aug 19, 2019, 11:29 PM IST

अस्पताल वार्ड में जुटी भीड़

भागलपुर:जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां शौचालय जाने के बहाने एक सजायाफ्ता कैदी पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया. अपराधी के ऊपर हत्या, रंगदारी जैसे कई मामले दर्ज हैं. सोमवार की सुबह को मायागंज अस्पताल में इलाजरत कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. कैदी का नाम विकास झा बताया जा रहा है. घटना के संबंध में अस्पतालकर्मियों ने बताया कि कैदी शौचालय जाने के बहाने उठा और तभी वहां मौजूद पुलिस कॉन्स्टेबल को धक्का देकर भाग खड़ा हुआ. कैदी वार्ड के बाहर अस्पताल की लॉबी में पहले से ही उसके साथी मौजूद थे.

साथियों की मिली भगत से हुआ फरार
साथियों ने वहां तैनात पुलिस की आंखों में मिर्ची झोंक दी. वह सभी भागते हुए अस्पताल के बाहर आए जहां उनका एक साथी बाइक लिए इंतजार कर रहा था. हालांकि, पुलिस ने विकास झा के एक सहयोगी सह फुफेरे भाई आयुष झा को गिरफ्तार कर लिया है.

कैदी के फरार होते ही मची अफरा-तफरी

कुछ दिनों पहले ही सीतमढ़ी से भागलपुर लाया गया
बता दें कि विकास झा को कुछ दिन पहले ही सीतामढ़ी जेल से भागलपुर कैंप शिफ्ट किया गया था. बीते 8 अगस्त को उन्हें भागलपुर के मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया था. विकास को माइग्रेन और सिर में दर्द की शिकायत हुई थी.

खबर मिलते ही पहुंचे वरीय अधिकारी

23 मामलों में है आरोपी
एसएसपी आशीष भारती ने प्रशासनिक कार्रवाई करते हुए विकास झा की ड्यूटी में तैनात सभी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई का निर्देश दिया है. गौरतलब है कि विकास पर हत्या, रंगदारी और आर्म्स एक्ट के कुल 23 मामले दर्ज हैं. जिसमें वह 5 मामलों में जमानत पर रिहा है. 18 मामले कोर्ट में चल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details