बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर : सरकार की नई वेबसाइट से लोग परेशान, फॉर्म भरने में हो रही दिक्कतें

टेक्निकल टीम ने बताया कि पुराने वेबसाइट में फॉर्म को सबमिट करने में 5 मिनट लगते थे वहीं नए वेबसाइट के आने के बाद इसमें घंटों लग जाते हैं.

By

Published : Dec 22, 2020, 1:09 PM IST

गोपालपुर प्रखंड
गोपालपुर प्रखंड

भागलपुर (नवगछिया): जिले के गोपालपुर प्रखंड के ब्लॉक में नए सर्विस प्लस नाम के वेबसाइट के आ जाने से गोपालपुर प्रखंड के लोग काफी परेशान हैं. बिहार सरकार ने पिछले महीने प्रखंड को इसे निर्गत कराया है. सर्विस प्लस वेबसाइट में काफी खामियां हैं. यह वेबसाइट मुख्य रूप से ब्लॉक में जाति प्रमाण पत्र, आय प्रमाण पत्र और निवास प्रमाण पत्र बनाने के लिए इस्तेमाल में आता है.

करना पड़ रहा परेशानियों का सामना
जाति प्रमाण पत्र, आय प्रमाण पत्र और निवास प्रमाण पत्र का आवेदन देने आए लोगों ने बताया कि पहले जो काम 5 मिनट में हो जाता था उसमें वेबसाइट के आने के बाद से घंटों लग जाते हैं. इससे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

नई वेबसाइट बनी लोगों के लिए सर दर्द

सीईओ और बीडीओ को दी गई जानकारी
वहीं टेक्निकल टीम ने बताया कि सरकार ने पिछले महीने ही नया सर्विस प्लस नामक वेबसाइट निर्गत कराया है. उन्होंने कहा कि पुराने वेबसाइट में फॉर्म को सबमिट करने में 5 मिनट लगते थे वहीं नए वेबसाइट के आने के बाद इसमें घंटों लग जाते हैं. टेक्निकल टीम ने कहा कि इसकी सूचना गोपालपुर ब्लॉक के सीईओ और बीडीओ को दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details