बिहार

bihar

By

Published : Oct 14, 2019, 11:41 PM IST

ETV Bharat / state

महागठबंधन पर बोले मुकेश सहनी- RJD ने नहीं निभाया गठबंधन धर्म, मतभेद तो है

वीआईपी अध्यक्ष ने कहा कि राजद को दो सीटों को छोड़ देना चाहिए. राजद अगर ऐसा नहीं करती है, तो भी वहां दोस्ताना सघर्ष होगा. हमारी मुख्य लड़ाई एनडीए से है.

भागलपुर

भागलपुर: प्रदेश में उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी जिले में हम प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान मुकेश सहनी ने कहा कि महागठबंधन में मतभेद तो जरूर है. ऐसा अगर नहीं होता तो साथ में यहां तेजस्वी यादव भी बैठे रहते.

मुकेश सहनी ने कहा कि उपचुनाव को लेकर महागठबंधन में सब कुछ तय हो गया था. प्रदेश में 6 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में 2 सीटों पर कांग्रेस और बाकी 4 सीटों पर सभी घटक दल को एक-एक सीट पर चुनाव लड़ने का फैसला हुआ था. लेकिन राजद ने 4 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया. राजद छोड़ सभी गठबंधन धर्म का पालन कर रहे हैं.

प्रेस वार्ता करते महागठबंधन के नेता

'महागठबंधन में मतभेद तो है'
वीआईपी अध्यक्ष ने कहा कि राजद को दो सीटों को छोड़ देना चाहिए. राजद अगर ऐसा नहीं करती है, तो भी वहां दोस्ताना संघर्ष होगा. हमारी मुख्य लड़ाई एनडीए से है. इसके साथ महागठबंधन में मतभेद के सवाल पर उन्होंने कहा कि थोड़ा तो मतभेद जरूर है. भविष्य में ये मतभेद खत्म हो जाएगी. वहीं, इस दौरान मुकेश सहनी हम प्रत्याशी अजय राय की जीत को लेकर आश्वस्त दिखे और अजय राय को मजबूत स्थिति में बताया.

वीआईपी' अध्यक्ष मुकेश सहनी का बयान

नाथनगर सीट पर फंसा पेंच
बता दें कि बिहार में 5 विधानसभा सीट और 1 लोकसभा सीट पर चुनाव होने वाले हैं. नाथनगर सीट को लेकर महागठबंधन में पेंच फंस गई है. इस सीट से राजद और हम प्रत्याशी दोनों चुनाव लड़ रहे हैं. इस फैसले पर एनडीए महागठबंधन पर लगातार निशाना साध रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details