बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भाभी ने सुपारी देकर करवाई थी देवर को हत्या, पुलिस ने 3 अपराधियों को किया गिरफ्तार

मृतक की भाभी रूपा पंजीकार ने संजय की हत्या की पूरी साजिश रची थी और उनके जेसीबी ड्राइवर द्वारा मुंगेर के शार्प शूटर बंटी को एक लाख में हत्या की सुपारी दी थी.

By

Published : May 3, 2019, 12:51 PM IST

एसएसपी आशीष भारती

भागलपुर: जिले केकिष्टकरी गांव में 9 अप्रैल को हुए किसान संजय पंजीकार और श्याम जी की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. पुलिस ने इस मामले मेंमहिला समेत तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि यह मामला जमीन जायदाद से जुड़ा हुआ है. हत्या मृतक की भाभी और कारोबार में शामिल जेसीबी के ड्राइवर और उनके अन्य दोस्त ने मिलकर सुपारी देकर करवाया था. उन्होंने बताया कि घटना में शामिल शंभूगंज थाना क्षेत्र बांका के रहने वाले राजीव कुमार चौधरी, मुंगेर के ततारपुर के रहने वाले बंटी, जिला बांका के शंभूगंज की रहने वाली रूपा पंजीकार को गिरफ्तार किया है.

एसएसपी समेत गिरफ्तार आरोपी

मृतक की भाभी ने रची थी साजिश
दरअसल, मृतक की भाभी रूपा पंजीकार ने संजय की हत्या की पूरी साजिश रची थी और उनके जेसीबी ड्राइवर द्वारा मुंगेर के शार्प शूटर बंटी को एक लाख में हत्या की सुपारी दी थी. एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने उस चेक को बरामद कर लिया है जो सुपारी के लिए दी गई थी. जानकारी देते हुए एसएसपी ने बताया कि पारिवारिक संपत्ति का बंटवारा नहीं होने के कारण संजय से रुपा का विवाद चल रहा था.

एसएसपी ने हत्या का किया खुलासा

संजय से रुपा का विवाद
बताया जाता है कि सारी संपत्ति की देखरेख और कर्ताधर्ता संजय पंजीकार ही था. जांच में यह भी पता चला है कि रुपा को सरेआम बाल पकड़कर संजय ने बेइज्जत भी किया था. इसी का बदला लेने के लिए रूपा ने उसकी हत्या करवाई है. पूछताछ में तीनों आरोपियों ने वारदात में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. घटना में उपयोग किए गए एक मोटरसाइकिल और मोबाइल भी बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details