बिहार

bihar

भागलपुर: किराये पर दी दुकान की वापसी के लिए मदद की गुहार, दी थाने के सामने आत्मदाह की धमकी

By

Published : Sep 6, 2020, 10:19 PM IST

Updated : Sep 19, 2020, 6:13 PM IST

शंभू पोद्दार के इकरारनामा तोड़ने और एग्रीमेंट पर काबिज न रहने के कारण भवानीपुर निवासी टुनटुन पोद्दार ने धमकी दी कि अगर प्रशासन उन्हें उनकी दुकान वापस नहीं दिलाता है तो वे नवगछिया थाना के सामने आत्मदाह कर लेंगे.

भागलपुर
भागलपुर

भागलपुर(नवगछिया):जिले में नवगछिया पुलिस जिले के रंगरा थाना अंतर्गत भवानीपुर निवासी टुनुटुन पौद्दार ने थाने के सामने आत्मदाह की धमकी दी है. दरअसल, टुनुटुन पौद्दार ने गांव के ही शंभू पोद्दार के खिलाफ इकरारनामा तोड़ने, जान से मारने की धमकी और धक्का-मुक्की करने का आरोप लगाते हुए नवगछिया थाने में प्राथिमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. टु़ुनटुन पोद्दार का आरोप है कि नवगछिया बाजार के हरियापट्टी स्थित दुकान 10 साल के लिए दुकान एग्रीमेंट पर दिया था लेकिन तय सीमा समाप्त होने के बाद भी आरोपी दुकान छोड़ने को राजी नहीं है.

टुनुटुन पौद्दार की मानें तो जब भी वह दुकान खाली करने की बात कहते हैं तो उनके साथ अभद्र व्यवहार, गाली-गलौज और मारपीट की जाती है. टुनटुन पोद्दार का कहना है कि दुकान को मैंने विपत्ति की स्थिति में भाड़े पर दिया था. वर्तमान में दिल्ली में रिक्शा चलाता हूं. ऐसे में कोरोना और लॉकडाउन ने सबकुछ बर्बाद कर दिया है.

दुकान वापसी के लिए प्रशासन से मांगी मदद
बता दें कि टुनुटुन पौद्दार ने मोदीजी के स्वरोजगार वाली बात से प्रेरित होकर दिल्ली वापस न जाने का फैसला लिया है. उन्होंने पुलिस-प्रशासन से कहा कि मुझे मेरी दुकान दिलवा दीजिए मै यहीं अपना गुजारा कर लूंगा. उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर उन्हें उनकी दुकान नहीं मिली तो वे नवगछिया थाने के सामने आत्मदाह कर लेंगे. मामले की जानकारी मिलते ही नवगछिया थानाध्यक्ष राजकपुर कुशवाहा ने टुनटुन पोद्दार को मदद का आश्वासन दिया है.

Last Updated : Sep 19, 2020, 6:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details