बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुरः महागठबधंन के कार्यकर्ताओं ने बनाई मानव श्रृखंला

जिले के सुल्तानगंज में मानव श्रृखंला बनाई गई. इस मानव श्रृखंला में आरजेडी के साथ महागठबंधन में शामिल सभी दलों के कार्यकर्ता शामिल हुए.

By

Published : Jan 30, 2021, 5:12 PM IST

भागलपुर: सुल्तानगंज में मानव श्रृखंला बनाई गई. इस मानव श्रृखंला में आरजेडी के साथ महागठबंधन में शामिल सभी दलों के कार्यकर्ता शामिल रहे. मानव श्रृंखला को लेकर पूरे प्रखंड के कई जगहों पर राजद और उसके सहयोगी दल के कार्यकर्ताओं ने मानव श्रृंखला बनाकर किसान कानून को वापस लेने की मांग की.

पूर्व विधायक भी हुए मानव श्रृंखला में शामिल
सुल्तानगंज में पूर्व विधायक फनीन्द्र चौधरी के नेतृत्व में दिल गौरी चौक पर मानव श्रृंखला बनाकर किसान विरोधी कानून वापस करने की मांग की गई. पूर्व विधायक फनींद्र चौधरी ने बताया कि किसान विरोधी कानून वापस करने की मांग के समर्थन में पूरे बिहार में मानव श्रृंखला सफल साबित हुई है.

मानव श्रृंखला में किसान नहीं शामिल हुए
मौके पर मौजूद पूर्व विधायक फनीन्द्र चौधरी ने कहा जब तक सरकार कृषि कानून वापस नहीं लेगी महागठबंधन के नेता और कार्यकर्ता अपना आंदोलन संवैधानिक तरीके से जारी रखेंगे. हम लोग किसान आंदोलन के समर्थन में तन और मन से साथ हैं. हालांकि इस मानव श्रृंखला में सिर्फ महागठबंधन के लोग ही शामिल हुए कोई भी आम किसान इस मानव श्रृंखला में शामिल नहीं हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details