बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: पत्रकारिता की आड़ में शराब तस्करी, पुलिस ने आरोपी पत्रकार को किया गिरफ्तार

भागलपुर जिला के बिहपुर पुलिस को शराब का अवैध रूप से भंडारण करने एवं बेचने वाले के खिलाफ बड़ी सफलता शनिवार की रात हाथ लगी. पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर बिहपुर इंस्पेक्टर अमर विश्वास के अगुवाई में प्रभारी थानाध्यक्ष रमेश कुमार ने शराब तस्कर के घर पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया.

By

Published : Jun 28, 2021, 2:24 AM IST

पत्रकारिता के आड़ में शराब बेचने का घंधा
पत्रकारिता के आड़ में शराब बेचने का घंधा

भागलपुर:बिहपुर थाना (Bihpur Police Station) के सर्किल इंस्पेक्टर अमर कुमार विश्वास ने गुप्त सूचना के आधार पर के न्यूज के पत्रकार (Journalist) के घर से भारी मात्रा में विदेशी शराब (Foreign liquor) बरामद किया है. पुलिसको मिली गुप्त सूचना के आधार पर बिहपुर इंस्पेक्टर अमर विश्वास के अगुवाई में प्रभारी थानाध्यक्ष रमेश कुमार ने पत्रकार शराब तस्कर के घर पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शरब बरामद किया.

ये भी पढ़ें-Bettiah: शौच करने गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज

पत्रकारिता के आड़ में शराब बेचने का धंधा

शराब K न्यूज पत्रकार के घर में जमा किया गया था. आरोपी पत्रकारिता की आड़ में शराब तस्करी में जुटा हुआ था. जब पुलिस उसके घर पहुंची तो उसने पुलिस को बरगलाने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस की पैनी नजर से वह नहीं बच सका. पुलिस ने पत्रकार के सर्वोदय उच्च विद्यालय खेल मैदान के पूर्वी भाग पर बने ईंट व खपरैल के घर में तलाशी लिया तो उनके होश उड़ गये. पत्रकार के घर से 393 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुआ. वहां से पत्रकार के अलावे तीन अन्य युवकों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें-बिहार: अलग-अलग हादसों में 7 लोगों की मौत

सभी आरोपियों को भेजा गया जेल

'पत्रकार के घर से 29 कार्टन किंग्स गोल्ड स्पेशल व्हिस्की 750 मिली (348 बोतल ) एवं 45 बोतल 180 मिली शराब एवं तीन मोबाइल बरामद हुआ हैं. आरोपी ग्राम खाप थाना उदाकिशनगंज, मधेपुरा वर्तमान में बिहपुर निवासी, प्रशांत कुमार घर सोनवर्षा, मिथलेश कुमार दास एवं जितेंद्र कुमार पोद्दार साकिन बिहपुर को गिरफ्तार किया गया है. जिसे रविवार को पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय में प्रस्तुत कराया गया. जहां से सभी तस्करों को जेल भेज दिया गया है. पुलिस की इस छापेमारी में एएसआई सतेन्द्र सिंह एवं सशस्त्र पुलिस बल के जवान शामिल थे.': रमेश कुमार, प्रभारी थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details