बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: गलत सुई लगाकर झोलाछाप डॉक्टर ने एक साल के बच्चे की ली जान

ग्रामीणों ने बताया कि डॉक्टर मृत्युंजय महमदपुर में किराये के मकान में पांच साल से इलाज कर रहा है और अब तक तीन बार ऐसा हो चुका है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

By

Published : Jan 17, 2020, 5:47 PM IST

बच्चे की ली जान
बच्चे की ली जान

भागलपुर:नाथनगर के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के महमदपुर इलाके में एक साल के बच्चे की जन्मदिन के दिन ही डॉक्टर की लापरवाही की वजह से मौत हो गई.दो दिन से सर्दी-खांसी से पीड़ित बच्चे को मां इलाज के लिए ग्रामीण डॉक्टर के पास ले गई. जहां डॉक्टर ने बच्चे को सुई लगाई और कुछ देर के बाद उसकी मौत हो गई.

मौत के बाद डॉक्टर उसे भागलपुर के एक निजी अस्पताल में ले गया, लेकिन वहां मौजूद डॉक्टरों ने इलाज करने से मना कर दिया. इसके बाद वो बच्चे को लेकर मायागंज अस्पताल पहुंचा. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद ग्रामीण डॉक्टर वहां से फरार हो गया.

झोलाछाप डॉक्टर ने एक साल के बच्चे की ली जान

देखते ही देखते थम गई सांसें
बच्चे के पिता विनय तांती ने बताया कि विनायक का गुरुवार को पहला जन्मदिन था. दो दिनों से वो सर्दी खांसी से पीड़ित था. जन्मदिन मनाने से पहले मां सरिता देवी गांव के एक डॉक्टर कजरैली निवासी मृत्युंजय कुमार के यहां ले गई. डॉक्टर ने उसे सुई लगाई, इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई. वो उल्टी सांसें लेने लगा और देखते ही देखते उसकी सांसें थम गई.

'पांच साल से कर रहा है इलाज'
ग्रामीणों ने बताया कि डॉक्टर मृत्युंजय महमदपुर में किराये के मकान में पांच साल से इलाज कर रहा है और अब तक तीन बार ऐसा हो चुका है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मधुसूदनपुर थानेदार मिथिलेश कुमार चौधरी ने बताया कि परिजनों की लिखित शिकायत पर आरोपी पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details