बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Bhagalpur Crime News: भागलपुर में लड़की से दुष्कर्म, पूरे परिवार को दी जान से मारने की धमकी

भागलपुर में सात दिन पहले तीन युवकों ने एक लड़की के साथ दुष्कर्म (girl molested in bhagalpur ) की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद फिर गुरुवार को उन्हीं बदमाशों ने हथियार के बल पर पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. पहली बार में लड़की बदमाशों की धमकी से डर किसी को कुछ नहीं बताया था, लेकिन इस बार उसने अपने परिजन को पूरी आपबीती बताई और थाने में मामला भी दर्ज कराया है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

By

Published : Apr 14, 2023, 10:55 PM IST

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में दुष्कर्म (rape in bhagalpur) का एक मामला सामने आया है. एक लड़की के साथ करीब सप्ताह भर पहले तीन युवकों ने डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया, लेकिन डरी-सहमी लड़की ने किसी को कुछ नहीं बताया. पीड़िता के अनुसार बदमाशों ने उसके पूरे परिवार को जान से मार डालने की धमकी दी थी. इसके बाद अभी एक दिन पूर्व फिर उन्हीं बदमाशों ने पीड़िता से दुष्कर्म की कोशिश की. इस पर लड़की ने मना कर दिया, तो उसकी पिटाई कर दी. यह मामला जिले के सबौर थाना क्षेत्र का है.

ये भी पढ़ेंः 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म मामले में दोषी को सजा

पूरे परिवार को दी जान मारने की धमकीःपीड़ित लड़की ने बताया कि वह अपने घर से बकरी हांकने के लिए बाहर निकली. तभी आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और उससे दुष्कर्म की कोशिश करने लगा. सात-आठ दिन पहले भी उन्हीं तीनों युवकों ने उसके साथ गलत किया था. उस वक्त डर के मारे वह अपने घर वालों को कुछ नहीं बताई थी. लेकिन इस बार उसने अपने परिजन को सारी बात बता दी. उसने कहा कि इस बार भी बदमाशों ने उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है.

लड़की का मेडिकल चेकअप कराया गयाःइस घटना के बाबत लड़की ने सबौर थाना में आरोपी वली अहमद उर्फ उन्नू और दो अन्य लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. वहीं युवती के परिजन ने बताया कि लडडकी जब चिल्लाई तो हमलोग बाहर निकलकर आए. इसके बाद आरोपियों ने परिजन पर भी हमला कर दिया. इसके बाद युवती को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल काॅलेज में मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया. वहीं पुलिस इस घटना में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. इस घटना के बाद पीड़ित लड़की और उसका परिवार डरा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details