बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवगछिया में मोहर्रम पर्व को लेकर निकाला गया फ्लैग मार्च, शांतिपूर्वक पर्व मनाने की अपील

नवगछिया में आगामी पर्व त्योहार विशेष कर मुहर्रम को लेकर एसपी स्वप्ना जी मेश्राम के निर्देशानुसार मुख्यालय डीएसपी अंसार अहमद के नेतृत्व में भागलपुर नवगछिया में और अन्य थानों में संबंधित थानाध्यक्षों के नेतृत्व में फ्लैग मार्च किया गया.

By

Published : Aug 29, 2020, 11:03 PM IST

Updated : Sep 25, 2020, 5:48 PM IST

नवगछिया
नवगछिया

भागलपुर (नवगछिया): मोहर्रम पर्व को देखते हुए विधि व्यवस्था को लेकर नवगछिया मुख्यालय डीएसपी अंसार अहमद ने शनिवार को संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च किया. फ्लैग मार्च मुख्य बाजार से होते हुए उजानी तक गया. फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस पदाधिकारी द्वारा लोगों को कोरोना महामारी और लॉकडाउन के बीच मोहर्रम पर्व अपने-अपने घरों में ही मनाने के साथ ही किसी भी अफवाह से बचने की नसीहत देते हुए धार्मिक सौहार्द के बीच मनाने की अपील की गई.

देखें पूरी रिपोर्ट

दंडाधिकारी और पुलिस अधिकारी तैनात
नवगछिया एसपी स्वप्ना जी मेश्राम के निर्देश पर नवगछिया थाने से मुख्यालय डीएसपी अंसार अहमद के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया. जिसमें की नवगछिया थानाध्यक्ष राजकुमार कुशवाहा, नवगछिया थाना के प्रशिक्षु दरोगा, रंगरा ओपी प्रभारी राजेश कुमार राम, परवत्ता थाना प्रभारी रामावतार यादव, बीएमपी, डीएपी के जवान, महिला कांस्टेबल और अन्य थाना के पुलिसकर्मी फ्लैग मार्च में मौजूद थे. फ्लैग मार्च गोशाला रोड होते हुए उजानी से माक्खातकिया के रास्ते थाना चौक तक गई.

  • नए एसडीओ अखिलेश कुमार ने नवगछिया अनुमंडल में 23 दंडाधिकारी और 102 स्थानों पर पुलिस की प्रतिनियुक्ति की है.
  • खरीक में एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया.
  • वहीं मिर्जाफरी और खरीक बाजार में भी फ्लैग मार्च किया गया.
    नौगछिया अनुमंडल में किया गया फ्लैग मार्च

लोगों से अपील
मुख्यालय डीएसपी अंसार अहमद ने कहा कि मोहर्रम पर्व को लेकर यह फ्लैग मार्च निकाला गया है, जिससे कि मोहर्रम के दौरान विधि व्यवस्था बनाए रखी जा सके और इस फ्लैग मार्च के जरिए लोगों में असामाजिक तत्वों में भय पैदा करना है. लोगों से अपील की जा रही है कि किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें और मुहर्रम के मौके पर नवाज अपने-अपने घरों में अदा करें. शांतिपूर्वक पर्व मनाने के लिए हम सबकी भागीदारी होना चाहिए.

डीएसपी अंसार अहमद के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया
Last Updated : Sep 25, 2020, 5:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details