बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुरः आपसी वर्चस्व की लड़ाई में दो गुटों के बीच जमकर हुई फायरिंग

सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि मरजानहाट में दो गुटों के बीच गोलीबारी की घटना सामने आई है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ कर मामला दर्ज किया है. उन्होंने बताया कि इन दो परिवारों के बीच दो दशक से गैंगवार चल रहा है.

By

Published : Nov 29, 2019, 7:24 PM IST

fighting and firing between two groups
दो गुटों में जमकर मारपीट

भागलपुरः जिले में शुक्रवार की सुबह वर्चस्व को लेकर दो गुटों के बीच जमकर मारपीट और गोलीबारी हुई. घटना बबरगंज थाना क्षेत्र के मीरजानहाट वारसलीगंज मोहल्ले की है. बता दें कि कुल्लो यादव और निर्भय साह के बीच दो दशक से गैंगवार चल रहा है.

मारपीट में दो लोग घायल
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर मोजाहिदपुर, बबरगंज थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया. पुलिस ने मौका-ए-वारदात से चार खाली खोखा बरामद किया है. मारपीट में सुबोध यादव और उसका भाई राजेश यादव जख्मी हुआ है.

मारपीट के दौरान

ये भी पढ़ें-नालंदा में युवती की गोली मारकर हत्या

पीड़ित की दलील
मारपीट में घायल सूरज कुमार ने बताया कि गुरुवार की रात वो दीदी के घर जा रहा था. इसी दौरान चार-पांच लोगों के साथ निर्भय साह ने उसके साथ मारपीट की, जिसके बाद वो अपने दीदी के घर चला गया. जब वह सुबह दीदी के घर से वापस लौट रहा था तो फिर मिरजानहाट के पास निर्भय साह ने पिस्तौल दिखाकर धमकाते हुए फायरिंग और मारपीट की.

देखें पूरी रिपोर्ट

'लाइसेंसी आर्म्स रद्द करने के निर्देश'
सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि मरजानहाट में दो गुटों के बीच गोलीबारी की घटना सामने आई है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ कर मामला दर्ज किया है. उन्होंने बताया कि इन दो परिवारों के बीच दो दशक से गैंगवार चल रहा है. 2009 में एक व्यक्ति की हत्या भी हो चुकी है. जिसके बाद से दोनों परिवार एक-दूसरे के दुश्मन बन गए हैं. एसपी ने बताया कि निर्भय साह के पास लाइसेंसी आर्म्स है, जिसे रद्द करने का निर्देश दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details