बिहार

bihar

भागलपुर: डीआईजी ने कई इलाकों का किया निरीक्षण, शहर वासियों से सहयोग की अपील

By

Published : May 6, 2021, 9:20 PM IST

लॉकडाउन के दूसरे दिन भागलपुर में डीआईजी सुजीत कुमार ने सड़कों पर उतरकर स्थिति का जायजा लिया. उन्होंने ने कहा कि कानून सभी के लिए बराबर, उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

भागलपुर डीआईजी
भागलपुर डीआईजी

भागलपुर: लॉकडाउन के दूसरे दिन डीआईजी सुजीत कुमार ने कई इलाकों का जायजा लिया. इस दौरान गाइडलाइन का उल्लंघन कर रहे लोगों को नियमों का अनुपालन करने का निर्देश दिया. बता दें कि जिले में लॉकडाउन लगने के बाद से प्रशासन और पुलिस दोनों एक्टिव मोड में है. कल जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने जिले में भ्रमण किया था.

इसे भी पढ़ें :भागलपुर: लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को पुलिस ने लगाई फटकार

नियम तोड़नेवालों पर होगी कार्रवाई
सुजीत कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लॉकडाउन के नियम का पालन करना आम और खास दोनों लोगों के लिए है. नियम का पालन करें तभी कोरोना के चेन को तोड़ सकते हैं. डीआईजी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जरूरत पड़े तभी घरों से बाहर निकलें.

ये भी पढ़ें :सुन लीजिए नीतीश जी, आपका विधायक जानबूझकर तोड़ता है 'कानून', बोले गोपाल मंडल- हां... हमने हटाया बैरिकेडिंग

नियम सबके लिए बराबर
डीआईजी ने कहा कि नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल द्वारा नवगछिया में कंटेनमेंट जोन के बैरिकेडिंग को तोड़कर नियमों का उल्लंघन किया था उनके ऊपर पुलिसिया कार्रवाई की गई है. उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. नियमों के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि नियम सबके लिए बराबर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details