बिहार

bihar

ETV Bharat / state

VIDEO : इस तरह नजदीक आकर दो अपराधियों ने गोली मारकर व्यवसायी को मार डाला

भागलपुर के दिलगोरी मोड़ पर दिनदहाड़े अपराधियों ने दवा व्यवसायी गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया. घायल को स्थानीय लोगों की सहायता से इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया.

By

Published : Mar 6, 2020, 8:05 AM IST

दवा व्यवसायी को मारी गोली
दवा व्यवसायी को मारी गोली

भागलपुर:जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के दिलगोरी मोड़ पर दिनदहाड़े अपराधियों ने दवा व्यवसायी अशोक मंडल को गोली मार दी. जिससे वह गमभीर रूप से घायल हो गए. हेलमेट पहने दो अपराधियों ने दुकान खुलते ही दुकानदार पर ताबडतोड़ गोलियां चलाकर फरार हो गए. दवा दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों की पूरी वारदात कैद हो गई. घटना की सूचना मिलते ही सुल्तानगंज थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई.

कई गंभीर मामलों में सलिप्त है दवा व्यवसायी
घटना को गंभीरता से लेते हुए सीनियर एसपी आशीष भारती ने अपराधियों के जल्द से जल्द गिरफ्तारी का आदेश दिया है. घायल को स्थानीय लोगों की सहायता से इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया. एसपी ने कहा कि घायल दवा व्यवसायी दोहरे हत्याकांड सहित कई मामलों का आरोपी रह चुका है. फुटेज में आप देख सकते हैं कि किस तरह से दिलगोरी मोड़ स्थित राज मेडिकल हॉल के प्रोपराइटर अशोक मंडल को दो गोली मारकर फरार हो गए.

देखें रिपोर्ट.

छानबीन में जुटी पुलिस
एसपी ने बताया कि कुछ दिन पहले ही वह जेल से छूट कर बाहर आया था. वहीं, पुलिस हर एक बिंदु पर तहकीकात कर रही है. उन्होंने बताया कि जल्द ही गोलीकांड में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. दिनदहाड़े सुल्तानगंज में हुए गोलाबारी की घटना से इलाके के लोग दहशत में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details