बिहार

bihar

भागलपुर: अनियमित बिजली आपूर्ति को लेकर CPI का प्रदर्शन, 24 घंटे बिजली की मांग

By

Published : Sep 6, 2019, 10:28 PM IST

भागलपुर में अनियमित बिजली आपूर्ति को लेकर सीपीआई का धरना प्रदर्शन. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ जमकर की नारेबाजी. 24 घंटे बिजली आपूर्ति की मांग.

सीपीआई का प्रदर्शन

भागलपुर: जिले के सनहौला प्रखंड में लो वोल्टेज और अनियमित बिजली आपूर्ति होने से नाराज सैकड़ों लोगों ने किया प्रदर्शन. सीपीआई के बैनर तले मार्च निकालकर किया गया प्रदर्शन.

अनियमित बिजली आपूर्ति को लेकर सीपीआई का प्रदर्शन

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने सनहौला के पावर सब स्टेशन पर ताला जड़कर नारेबाजी किया. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने 24 घंटे बिजली आपूर्ति की मांग की.

पावर सब-स्टेशन पर जड़ा ताला

अधिक पैसा वसूलने का आरोप
प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे पूर्व जिला परिषद सदस्य सीपीआई नेता ने कहा कि प्रखंड में बिजली व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. उन्होंने कहा कि नगर में अनियमित बिजली आपूर्ति और लो-वोल्टेज होने के कारण जल समस्या सहित पूरी दिनचर्या चौपट होने लगी है. उन्होंने आरोप लगाया कि नगर में नए ट्रांसफॉर्मर और बिजली तार लगाने के लिए अधिकारी के संरक्षण में उपभोक्ताओं से अवैध पैसा वसूला जा रहा है.

प्रदर्शन कर रहे सीपीआई कार्यकर्ता

सहायक अभियंता की दलील
कहलगांव के सहायक अभियंता बिजली विभाग ने कहा कि लो वोल्टेज की समस्या ओवरलोड के कारण हो रहा है. उन्होंने समस्या दूर करने के लिए 10 एमबी के ट्रांसफॉर्मर लगाने की बात कही. उन्होंने कहा कि ट्रांसफॉर्मर लगाने के बाद बिजली ट्रिपिंग की समस्या दूर हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details