बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: संक्रमित पति के इलाज के लिए सहती रही पत्नी, मौत के बाद बयां की दर्द भरी दास्तां

पूरा देश इस समय कोरोना महामारी से जूझ रहा है. इस बीच बिहार से मानवता को शर्मासार करने वाला मामला सामने आया है. बिहार के भागलपुर के एक निजी अस्पताल में डॉक्टरों और अन्य स्वास्थ्य कर्मियों ने वहां भर्ती कोरोना संक्रमित की पत्नी के साथ छेड़छाड़ और उसका उत्पीड़न किया है. महिला ने पुलिस को शिकायत की है. मामलें में भागलपुर पुलिस जांच कर रही है.

By

Published : May 11, 2021, 12:30 AM IST

Updated : May 11, 2021, 1:35 AM IST

अस्पताल
अस्पताल

भागलपुर: शहर के निजी अस्पताल में कोरोनासंक्रमित पति और मां की देखरेख कर रही महिला के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. भागलपुर की महिला ने अस्पताल के कंपाउंडर पर बदसलूकी का आरोप लगाया. जब महिला ने इसकी शिकायत स्थानीय थाना में शिकायत की तो संक्रमित पति को जेएलएनएमसीएच रेफर कर दिया गया. वहीं, पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, दो दिनों तक महिला मेडिकल अस्पताल में पति को लेकर रही, लेकिन किसी ने सुध नहीं ली. हालत गंभीर देख महिला अपने पति को एंबुलेंस से लेकर पटना के एक निजी अस्पताल पहुंची जहां पति ने दम तोड़ दिया.

देखें रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: बिहार: बीईए के चुने हुए स्टार्टअप को एमएसएमई देगा 15 लाख का 'सीड फंड'

पत्नी ने अस्पताल पर लगाया आरोप
पत्नी ने बताया कि पति के बेड के बगल में ही उनकी मां भी भर्ती थी. अस्पताल की ओर से मनमानी फीस भी ली जा रही थी. इसके बाद भी पति की देखरेख सही तरीके से नहीं हो रही थी. आइसीयू में पति को पानी देने वाला भी कोई नहीं था. तबीयत खराब हो जाने के कारण पति बोल नहीं पा रहे थे. कुछ जरूरत होती थी तो मोबाइल पर मिस कॉल मारते थे. मिस कॉल पर आइसीयू जाकर पति को पानी पिलाती थी.

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के पहले जब वो आईसीयू में पति के पास बैठी हुई थी, तो कंपाउंडर ने उनके साथ बदसलूकी की. कोरोना काल में रेमडीसिविर के इंजेक्शन को लेकर देश में मारामारी चल रही है. महिला के पति को भी रेमडीसिविर इंजेक्शन लगना था, महिला ने किसी तरह इंजेक्शन का एक वाइल उपलब्ध कराया. कंपाउंडर ने इंजेक्शन का आधा वाइल जमीन पर गिरा दिया. इस पर जब महिला ने पूछा तो अस्पताल कर्मियों ने डांट फटकार लगा दी.

यह भी पढ़ें:पूर्णिया: कुख्यात अवधेश मंडल पर हुए जानलेवा हमले का EXCLUSIVE वीडियो

पुलिस कर रही है जांच
भागलपुर के एएसपी पूरण कुमार झा ने कहा कि मामला सोशल मिडिया के माध्यम से संज्ञान में आया है. जिसे प्राइमरी जांच की जा रही है.

पुलिस जांच.

सिटी स्कैन में निकला फेफड़ा में संक्रमण
दरअसल, महिला के पति नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे. महिला का मायका भागलपुर में ही है. होली में सभी लोग भागलपुर आए थे. 9 अप्रैल को पति रोशन की तबीयत खराब हो गई थी, तब महिला ने पति की कोरोना जांच कराई. कोरोना की सभी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी. इसके बाद सिटी स्कैन में फेफड़ों में संक्रमण निकला. इसके बाद महिला ने पति को निजी अस्पताल में भर्ती कराया था.

Last Updated : May 11, 2021, 1:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details