बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बुद्ध पूर्णिमा पर श्रद्धालुओं ने गंगा में लगायी आस्था की डुबकी, सुल्तानगंज में उड़ी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां

जिले में बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर गांगा किनारे लोगों की भीड़ जुटी है. बुद्ध पूर्णिमा के दौरान गंगा में स्नान करने का महत्व है. इस क्रम में गंगा में डुबकी लगाने के लिए लोगों ने कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाईं.

By

Published : May 26, 2021, 12:01 PM IST

भागलपुर
भागलपुर

भागलपुर:जिले के सुल्तानगंज उत्तरवाहिनी गंगा तट पर कोरोना गाइडलाइन की लोगों ने जमकर धज्जियां उड़ाईं. भारी संख्या में लोग गंगा घाट पहुंचे और गंगा में आस्था की डुबकी लगाई.

ये भी पढ़ें :गया: लॉकडाउन में बारात निकालना पड़ा महंगा, दोनों समधी और बैंड वाले पहुंचे हवालात

कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां
इस दौरान लोगों ने ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा और ना ही मास्क लगाकर घाट पहुंचे. बुद्ध पूर्णिमा के दौरान गंगा में स्नान करने का विशेष महत्व है. आज श्रद्धालु गंगा में डुबकी लगाते हैं. मगर वर्तमान हालात में गंगा स्नान करना घातक हो सकता है. अभी के समय में भीड़भाड़ उचित नहीं है. इस ओर प्रशासन का ध्यान तक नहीं गया और ना वहां पुलिस बल की तैनाती की गई थी .

गंगा मैया सब ठीक करेंगी
श्रद्धालुओं ने कहा वे वर्षों से गंगा स्नान करते आए हैं. भरोसा है कि गंगा मैया सब ठीक करेंगी. भले ही कोरोना ने कहर बरपाया है लेकिन लोगों में आस्था और विश्वास की कमी नहीं देखी गई. वर्मतान हालात में लोगों को कोरोना गाइडलाइन का अनुपालन करना चाहिए ताकि हम इस महामारी से जंग जीत सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details