बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम के विरोध में PM और CM का पुतला फूंका

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम के विरोध में युवा कांग्रेस ने बिहपुर प्रखंड में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार का पुतला दहन किया. इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई.

By

Published : Jun 29, 2020, 10:53 PM IST

bhagalpur
bhagalpur

भागलपुर(बिहपुर): पेट्रोल और डीजल के लगातार बढ़ रहे दाम को लेकर जिले में लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. इसी क्रम में सोमवार को युवा कांग्रेस ने बिहपुर प्रखंड में नेता मो. सरताज आलम के नेतृत्व में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार का पुतला दहन किया. जिसमें दर्जनों कार्यकर्ता शामिल हुए. इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई.

भुखमरी की कगार पर गरीब
मो. सरताज आलम ने कहा कि यह सरकार हर मोर्चे पर फेल है. चीन हमारी सीमा में घुस आया, लॉकडाउन की वजह से गरीब भुखमरी की कगार पर है, लेकिन सरकार को किसी की परवाह नहीं है. अभी जब पूरा देश आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा है. ऐसे में सरकार लगातार पेट्रोल और डीजल कीमत में वृद्धि कर रही है. जिससे आम जनता त्रस्त चुकी है.

बढ़ी हुई कीमत वापस ले सरकार
प्रदर्शनकारियों ने कहा कि केंद्र और राज्य की सरकार सत्ता में नशे में चूर है. जनता इससे काफी परेशान है. चुनाव में इन्हें सबक सिखाया जाएगा. उन्होंने कहा कि यदि सरकार पेट्रोल और डीजल के बढ़े हुए दाम वापस नहीं लेगी तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details